single-post

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी और शाहिद के भाई ईशान खट्टर में कुछ ज्यादा ही नजदीकी बढ़ी !

Feb. 6, 2018, 2:13 p.m.

 

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी की दोस्ती कुछ ज्यादा ही गहरी हो गई है। शूटिंग के बाद भी दोनों साथ-साथ पिक्चर देखने जाते हैं और इनके मूवी डेट पर ईशान की मम्मी नीलिमा अजीम भी साथ पहुंची। ईशान और जान्हवी फिल्म धड़क में साथ काम कर रहे हैं लेकिन कहा जा रहा है कि अब इन दोनों का दिल एक दूसरे के लिए भी धड़कने लगा है । वहीं अब लगता है नीलिमा अजीम ने भी इनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है। तभी तो वो जान्हवी और ईशान के साथ मूवी देखने पहुंची। जान्हवी ईशान की मम्मी नीलिमा के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रही थीं। 

'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फ़िल्मों को डायरेक्ट कर चुके निर्देशक शशांक खेतान इस फ़िल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। जाह्नवी और ईशान की स्माइल बता रही हैं कि जैसे इन दोनों को यह अहसास है कि वो कैमरे की नज़र में हैं! 

लगातार खबरे आती रही है हैं कि जान्हवी और ईशान के बीच अफेयर शुरू हो चुका है। इन दिनों ईशान और जान्हवी आए दिन एक दूसरे के साथ  कैप्चर हो रहे हैं। हाल ही में  ईशान और झानवी मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट से लंच करके निकलते हुए देखा गया था। इसके अलावा जान्हवी को कभी शाहिद कपूर के भाई ईशान के साथ लॉन्ग ड्राइव पर किया जाता है स्पॉट.. तो कभी दोनों फिल्मी डेट पर दिखते हैं एक दूसरे के साथ।

जान्हवी और ईशान की इस रील लाइफ बॉन्डिंग को दोनों के घरवालों ने भी ग्रीन सिग्नल दे दिया है.. ये देखिए. हाल ही में ईशान को जान्हवी और उनके मम्मी पापा के साथ रात में घूमते फिरते हुए स्पॉट किया गया है। इसके अलावा कुछ दिन पहले जान्हवी को भी ईशान और उनकी फैमली के साथ टाइगर ज़िन्दा है की स्क्रीनिंग में भी देखा गया था। 

 

कहा जा रहा है कि जान्हवी और ईशान को क़रीब लाने में करण जौहर ने काफी अहम रोल अदा किया है। करण जौहर ने जान्हवी और ईशान से कहा था कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले उन्हें दोनों के बीच रील लाइफ का इश्किया देखना है... करन जौहर चाहते थे कि आलिया और सिद्धार्थ की तरह जान्हवी और ईशान के अफेयर को लेकर भी मीडिया में बातें हों... हालांकि जान्हवी और ईशान के बीच कोई ख़ास दोस्ती नहीं थी... लेकिन करण की ताकीद के बाद श्रीदेवी की बेटी ने शाहिद कपूर के भाई के साथ नज़दीकियां बढ़ा ली... और अब दोनों की बॉन्डिंग इस क़दर बढ़ गई है कि जान्हवी और ईशान के घरवालों को भी ये पसंद आ रही है।