single-post

गुमनाम हो रही हैं खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर, बिजनेसमैन से रचाई है शादी । देखिए तस्वीरें

Dec. 1, 2018, 4:19 p.m.

 

बॉलीवुड की खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर अब फिल्मों से गायब हो चुकी हैं। वो अब फैमिली लाइफ जी रही है। 

 ईशा ने बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से 29 नवंबर 2009 को शादी रचाई थी। दोनों ने मुंबई के जुहू में स्थित इस्कान मंदिर में महाराष्ट्रीय शैली से शादी रचाई। कोप्पिकर की शादी के मौके पर परिवार के सदस्य और कुछ खास लोग ही मौजूद थे।

ईशा की शादी सादगी के साथ हुई थी। करीब 4 घंटे में इनकी शादी की रस्में पूरी हो गई थीं। ईशा ने शादी के लिए पिंक साड़ी और लाल रंग की चुनरी ओढ़ रखी थी। 

ईशा शादी के मंडप तक डोली में बैठकर गई थीं। उनके हस्बैंड टिम्मी नारंग उन्हें खुद डोली से लेने आए थे। 

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी ने कई सालों की डेटिंग के बाद शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों ने बॉलीवुड को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दी थी। 

रिसेप्शन पार्टी के लिए ईशा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। वहीं उनके हस्बैंड टिम्मी नारंग ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी। 

इनके वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे थे। आपको बता दे कि टिम्मी से पहले ईशा इंदर कुमार के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों ने एक दूसरे को 12 साल तक डेट किया था। 

साल 2017 में इंदर कुमार के निधन से वो दुखी हुई थी। । इंदर के निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा कोप्पिकर को भी सदमा लगा था।

 तब एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा है, 'मुझे अभी इस बारे में पता चला है. मैं इस खबर से बहुत दुखी हूं। इंदर की उम्र बहुत कम थी । वो सिर्फ 43 साल के थे । उनकी पत्नी और एक बच्ची है । मुझे उनके परिवार के लिए बहुत बुरा लग रहा है।'  

ईशा लंबे समय से इंदर के संपर्क में नहीं थी। ईशा ने  ये भी कहा कि 'इंदर में एक अच्छा एक्टर बनने की प्रतिभा थी. लेकिन कुछ आदतों की वजह से उन्होंने सब गवां दिया. अगर वो थोड़े सजग रहते तो उनके साथ ये सब न हुआ होता और आज वो हमारे साथ होते।'

ईशा से ब्रेकअप के बाद इंदर कुमार ने कमलजीत कौर से शादी की थी लेकिन शादी के तीन महीने बाद उनका डिवोर्स हो गया। ईशा कोप्पिकर की शादी को करीब 9 साल हो चुके हैं। वो अब एक बेटी की मां बन चुकी हैं।