single-post

28 साल की हुईं मुकेश अंबानी की लाड़ली, देखिए ईशा अंबानी की शाही शादी का वेडिंग अलबम

Oct. 24, 2019, 10:50 a.m.

देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। ईशा अंबानी मुकेश और नीता अंबानी की एक लाड़ली बेटी हैं। जन्मदिन के मौके पर हम आपको ईशा अंबानी की शाही शादी की तस्वीरें दिखाएंगे। पिछले साल दिसंबर में ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल से शादी की थीं। 

ये शादी देश की इस सबसे महंगी शादियों में से एक थी। इस शादी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा था। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे ईशा और आनंद पीरामल की शादी में पहुंचे थे। उदयपुर में ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई थी। आनंद, पीरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल और स्वाती पीरामल के बेटे हैं। 

बता दें कि अंबानी के होने वाले दामाद बेटी ईशा से 6 साल बड़े हैं। अपनी शादी में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थी। यह शादी मुंबई में स्थित अंबानी के घर 'एंटीलिया' से हुई थी। शादी में ईशा अंबानी ने अबू जानी-संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे, लेकिन उनकी शादी का जोड़ा एक अलग मायने में खास रहा। दरअसल, ईशा ने अपनी शादी में वो जोड़ा पहना, जो उनकी मां नीता अंबानी ने अपनी शादी के दौरान पहना था।

ईशा अंबानी ने अपनी मां नीता अंबानी को सम्मान देने के लिए उनकी शादी का जोड़ा पहनने का फैसला किया था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा इस शादी में एक और ख़ास बात रही कि शादी में अमिताभ बच्चन ने कन्यादान के दौरान अपनी आवाज़ में पिता मुकेश अंबानी की तरफ से लिखी गईं एक खास चिट्ठी भी पढ़ी, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग काफी भावुक हो गये थे।