single-post

आज आनंद पीरामल संग सात फेरे लेंगी ईशा अंबानी, इस साल की होगी सबसे महंगी शादी

Dec. 12, 2018, 7:34 a.m.

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी आज पीरामल परिवार की बहू बनने जा रही है। आज ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी के बंधन में बंधने वाले है। दोनों की शादी मुकेश अंबानी के 27 मंजिला बंगले एंटीलिया में होगी। एंटीलिया को इस शादी के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक ईशा अंबानी कि शादी इस साल की सबसे महंगी और ग्रैंड वेडिंग में से एक होगी।  

शादी से पहले अंबानी परिवार और पीरामल परिवार ने 8 से 10 दिसंबर तक उदयपुर के होटल उदय विलास व सिटी पैलेस में ईशा-आनंद कि प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रखा था। इस सेलिब्रेशन  में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हस्तियां शामिल हुई थी। 

इनमें पूर्व अमेरिकी मंत्री हिलेरी क्लिंटन, अमेरिकी सिंगर बेयोन्से, इंडियन स्टील किंग लक्ष्मी मित्तल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस, दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, नई शादीशुदा जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, आमिर खान, रेखा, बच्चन परिवार, करन जौहर, सलमान खान, करिश्मा कपूर, परिणीति चोपड़ा, विद्या बालन, अनिल कपूर, वरुण धवन आदि के नाम प्रमुख हैं।

मुकेश अंबानी ने अपनी लाडली बेटी के लिए अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे को ईशा अंबानी के संगीत में  परफॉर्म करने के लिए बुलाया था। जिसका कारण था कि ईशा बियोंसे की बहुत बड़ी फैन है  और मुकेश अंबानी अपनी बेटी कि सारी ख्वाहिश पूरा करना चाहते है इसलिए अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे को स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए बुलाया था। 

बियोंसे ने अपने 60 डांसर के साथ बीती शाम जबरदस्त  परफॉर्मेंस दी थी। योंसे अपने हिट ट्रेक गल लेडीज, ड्रंक इन लव, टेलीफोन, स्वीट ड्रीम आदि पर परफॉर्म किया था।  शादी के बाद ईशा मुंबई की गुलीटा बिल्डिंग में 461 करोड़ रुपये के डायमंड थीम्ड मेंशन में रहेंगी। आपको बता दें कि प्री-वेडिंग सेरेमनी से पहले अंबानी परिवार ने उदयपुर में  5100 लोगों को 4 दिनों तक दिन में तीन बार खाना खिलाया था।