जॉन सीना ने ऋषि कपूर के बाद इरफान खान को दी श्रद्धांजलि

By Arunima May 3, 2020, 6:53 p.m. 1k

बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया है। इरफान खान का 29 अप्रैल को तो वहीं एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हुआ। दोनों ही दिग्गज एक्टरों के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड भी सदमे में आ गया है। 

हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई और हॉलीवुड के स्टार जॉन सीना (John Cena) ने ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने दोनों स्टार्स की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जॉन सीना ने तस्वीरों के साथ कैप्शन नहीं लिखा है। उनके द्वारा शेयर किए गए तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। इस तस्वीर से ये साफ पता चलता है कि जितना दुखी बॉलीवुड है उतना ही दुखी हॉलीवुड भी हैं। 

यह पहली बार नहीं है कि जॉन सीना ने किसी भारतीय की तस्वीर शेयर की हो। उन्होंने बीते दिनों बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज की भी तस्वीर शेयर कर शुभकामनाएं दी थीं। बता दें कि कुछ दिन पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने इरफान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने इरफान खान के इंतकाल पर शोक व्यक्त किया था। उनके अलावा कई स्टार्स ने ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि दी थी। 

बता दें कि इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हुआ। साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे। वहीं करीब दो साल से ल्यूकेमिया से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर को तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अगले दिन सुबह पौन नौ बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था।

Related Story