WWE चैंपियन जॉन सीना ने गर्लफ्रेंड शाय शरियातदेह से रचाई शादी

By Arunima Oct. 16, 2020, 4:34 p.m. 1k

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट चैंपियन (WWE) और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना (John Cena) ने आखिरकार शादी कर ली है। बुधवार रात फ्लोरिडा के टाम्पा में एक समारोह में जॉन सीना ने गर्लफ्रेंड शाय शरियातदेह से शादी की। इस समारोह में कई फिल्मी सितारे, डब्ल्यूडब्ल्यूई की हस्तियां शामिल हुईं। उनकी शादी 12 अक्टूबर को हुई। शाय और जॉन ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपनी शादी होने की खुशी जाहिर की।  जॉन सीना और शरियातदेह के बीच मार्च 2019 से प्रेम संबंध हैं और 2020 की शुरुआत में इस जोड़े की सगाई हुई थी। 

जॉन सीना ने ट्वीट कर लिखा कि,"मुझे खुशी होगी अगर मुझे केवल (एक्स) मिलता है।' यह एक पूरे जीवन को खुशियों का पीछा करते हुए और कभी भी खुशी नहीं मिलने का एक शानदार तरीका है।" जॉन और शाय मार्च 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इस साल की शुरुआत में दोनों ने सगाई की खबरें सामने आई थी। दोनों सैन डिआगो के एम्यूजमेंट पार्क में एक साथ स्पॉट हुए थे और शाय के हाथ में इंगजेमेंट रिंग देखी गई थी। सगाई के बाद से ही जॉन ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में कोई भी मुकाबला नहीं खेला है। 

शाय की बात करें तो प्रोफेशन से एक इंजीनियर है। एक इंटरव्यू में शाय ने खुलासा किया कि जब वह वैंकूवर में रहती थी, उन्होंने तब जॉन सीना को देखा था। वह उस वक्त वैंकूवर में मोटोरोल सॉल्यूशंस कंपनी में एविग्रान में प्रोडक्ट मैनेजर थीं। इस दौरान उन्होंने जॉन से पहली बार बात की और उसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के संपर्क में थे। 

बात करें वर्कफ्रंट की तो जॉन सीना 'फास्ट फ्यूरियस 9' और 'द सुसाइड स्क्वैड' में लीड रोल में दिखाई देंगे। पिछले कुछ सालों में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ जॉन ने अपना करियर फिल्मों में भी बनाया है। उन्होंने 'ब्लॉकर्स' और 'बम्बलिबी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 

Related Story