Tarzan फेम एक्‍टर Joe Lara का प्लेन क्रैश में निधन, हादसे में पत्नी की भी जान गई

By Aditi June 1, 2021, 6:41 p.m. 1k

 'टार्जन' (Tarzan) का किरदार निभाने वाले हुए हॉलीवुड एक्‍टर विलियम जोसेफ लारा (Joe Lara) की मौत हो गई है। 58 साल के विलियम शनिवार को अपनी पत्‍नी ग्‍वेन लारा और अन्‍य साथियों के साथ जेट विमान पर सवार थे। यह विमान क्रैश होकर नैशविल (Nashville) के पास पर्सी प्रीस्ट झील में जा गिरा और सभी की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस मामले में पुलिस की छानबीन जारी है। यह जेट विमान पाम बीच इंटरनैशनल एयरपोर्ट जा रहा था। टेनेसी नैशनल हाईवे की पेट्रोलिंग टीम ने बताया कि कई लोगों ने विमान को झील में गिरते हुए देखा था। 

खबरों के मुताबिक पुलिस विलियम जोसेफ लारा समेत सभी लोगों की बॉडी की तलाश कर रही है। रव‍िवार को रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्क्यू के कैप्टन जॉन इंगल ने बयान दिया कि Smyrna के पास पर्सी प्रीस्ट लेक में तलाशी अभियान चल रही है। उन्होंने कहा कि झील के आसपास के इलाकों में दुर्घटनाग्रस्त प्लेन के मलबों की छानबीन की जा रही है।  

इस प्लेन क्रैश में मारे गए लोगों की पहचान शनिवार को जारी की गई, जिसमें ब्रांडन हाना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्ट‍िन, जेनिफर जे मार्ट‍िन, जेस्स‍िका वाल्टर्स और जोनाथन वॉल्टर्स थे। सभी Tennessee के ब्रेंटवुड से थे। 

बता दें टार्जन एक अमेरिकन ड्रामा सीरीज थी, जिसका एक सीजन 1996 से 1997 के बीच ऑन-एयर किया गया था। इस सीरीज में टार्जन के इंसानी सभ्यता की ओर जाने और शादी करने की कहानी को दिखाया गया था। 

Related Story