कोरोना का कहर: 2021 में रिलीज होगी वेनम 2, टाइटल में भी बदलाव

By Aditi April 22, 2020, 5:13 p.m. 1k

चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस इन दिनों पूरी दुनिया में कहर ढा रहा हैं। इस वायरस की वजह से लाखों लोगों की जाने चली गई है तो वहीं लाखों लोग इसकी चपेट में हैं। कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया का बिजनेस सेक्टर पर बहुत बुरा असर पड़ रहा हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा। कई सभी फिल्मों की शूटिंग बंद करवा दी है तो किसी की रिलीज डेट को कुछ समय के लिए टाल दिया है। 

हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को भी आने वाले कुछ समय के लिए टाल दिया गया है। इसी बीच खबर है कि ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म वेनम 2  इस साल रिलीज होना था उसे 2021 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। रिपोर्टस के मुताबिक इस फिल्म को इस साल अक्टूबर में रिलीज होना था, लेकिन अब प्रोडक्शन हाउस ने तय किया है कि इसे अगले साल 25 जून को रिलीज किया जाएगा। इतना ही नहीं इस फिल्म के सीक्वल का टाइटल वेनम 2 को बदलकर अब Venom: Let There Be Carnage रख दिया गया है। 

इस सुपरहीरो मूवी में टॉम हार्डी एक बार फिर से स्पाइडर मैन विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में टॉम का किरदार अपने एग्रेशन और जबरदस्त एक्शन के लिए चर्चित रहता है। साथ ही वो अपनी नटखट हरकतों के लिए भी जाना जाता है। मिशेल विलियम्स टॉम की लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी। जहां तक कैरेंज के किरदार की बात है तो इसे वूडी हैरेल्सन प्ले करते नजर आएंगे। पिछली फिल्म में वह पोस्ट क्रेडिट सीन्स में नजर आए थे और दर्शकों को एक्साइटेड कर गए थे।

 

Related Story