---विज्ञापन---

टीवी के सिद्धांथ का वेब सीरीज़ और हॉलीवुड में जलवा

Tv Actor Sidhant Karnik to make his Hollywood debut : रिमिक्स के अर्जुन खन्ना और एक था राजा, एक थी रानी के राणा इंद्रवर्धन सिंह से स्मॉल स्क्रीन पर अपनी पहचान बनाने वाले सिद्धांथ कार्णिक ने सीरियल्स में लंबी पारी खेली है। सोनी टीवी के मेरा साईं में भी सिद्धांथ (Sidddhant Karnick) ने खूब शोहरत […]

Tv Actor Sidhant Karnik to make his Hollywood debut : रिमिक्स के अर्जुन खन्ना और एक था राजा, एक थी रानी के राणा इंद्रवर्धन सिंह से स्मॉल स्क्रीन पर अपनी पहचान बनाने वाले सिद्धांथ कार्णिक ने सीरियल्स में लंबी पारी खेली है। सोनी टीवी के मेरा साईं में भी सिद्धांथ (Sidddhant Karnick) ने खूब शोहरत हासिल की, लेकिन अब सिद्धांथ पॉपुलर वेब सीरीज़ के साथ हॉलीवुड का भी रुख़ कर रहे हैं। 

दरअसल, ई24 को मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ कार्णिक का इंटनेशनल डेब्यू माइकल स्टेनर (Michael Steiner) की एंड टूमारो यू विल बी डेड (Tomorrow you will be dead)  से होने जा रहा है और साथ ही सिद्धार्थ प्राइम वीडियो की मेड इन हैवेन 2 (Made in heaven 2) में म्रुणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के अपोज़िडट नज़र आने वाले हैं। 

स्मॉल स्क्रीन के डेली सोप्स से होते हुए वेब सीरीज़ और हॉलीवुड तक के इन 15 साल के सफ़र में सिद्धार्थ ने झूमे जिया रे, प्यार की एक कहानी, आसमान से आगे, ये है आशिकी जैसे पॉपुलर टीवी सोप में लीड कैरेक्टर निभाकर अपनी स्क्रीन प्रेजेंस और काबिलियत की झलक दिखलाई है। अब बारी 'मेड इन हैवेन 2' की है।

First published on: Oct 18, 2021 07:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.