Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

पॉप सिंगर केटी पेरी की टॉपलेस फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, हुस्न का जलवा देख फैंस हुए मदहोश

मुंबई। हॉलीवुड पॉप सिंगर केटी पेरी (Katy Perry) अपने गाने के अलावा अजबो-गरीब अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। केटी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर आती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने इंटरैक्ट करने का जो तरीका ढ़ूढ़ा है उसने सबको हिला कर के रख दिया हैं। दरअसल […]

मुंबई। हॉलीवुड पॉप सिंगर केटी पेरी (Katy Perry) अपने गाने के अलावा अजबो-गरीब अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। केटी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर आती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने इंटरैक्ट करने का जो तरीका ढ़ूढ़ा है उसने सबको हिला कर के रख दिया हैं। दरअसल केटी पेरी ने अपनी कुछ टॉपलेस फोटोज शेयर की हैं, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा कर रख दिया है। केटी ने कुछ जबरदस्त फोटोज को शेयर किया है, जिनके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं।

केटी ने अपने ड्रेसिंग रूम से कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया हैं। इनमें से कुछ में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं, तो कुछ में वह अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन सारी फोटोज को शेयर करते हुए केटी ने कैप्शन मे लिखा, 'इसे जलने दो बेबी।' अगर इन तस्वीरों की बात करें तो असल में यह तस्वीरें केटी पेरी की नई म्यूजिक वीडियो When I'm Gone की हैं। अपनी बिहाइंड द सीन की इन सेक्सी फोटोज को शेयर करने के बाद केटी पेरी अब सुर्खियों में आ गई हैं। केटी का नया गाना भी इसी हफ्ते रिलीज हुआ है।

नए म्यूजिक वीडियो में केटी पेरी को स्टनिंग कॉस्ट्यूम के साथ कातिलाना अदाओं के साथ डांस मूव्स करते देखा गया। वैसे तो केटी पेरी का फैशन सेंस बहुत ही कमाल का है, लेक्न कई बार वह कुछ आउटफिट्स में मात भी खा जाती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपने लास वेगस में हुए कॉन्सर्ट में बियर कैन के डिजाइन वाला आउटफिट पहना था।

इस बियर कैन के आउटफिट में उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद उनके चर्चे देश-विदेश में होने लगे थे। इतना ही नहीं केटी ने बड़े से बियर कैन पर बैठकर सिंगिंग भी की थी। इसके अलावा उन्होंने अपने इस आउटफिट में शानदार डांस भी किया था।

केटी पेरी की नई फोटोज पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने उन्हें हॉट बताया, तो किसी का कहना है कि उसे केटी के इसी पोस्ट का इंतजार था। चाहे कोई माने या ना माने पर केटी किसी भी रूप में फैंस के दिलों को छल्ली कर ही जाती हैं।

First published on: Jan 20, 2022 05:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.