Tom Cruise पहुंचे विम्बलडन फाइनल देखने, साथ में नजर आईं उनकी गर्लफ्रेंड

By Sweety July 12, 2021, 2:30 p.m. 1k

सोनी कुमारी -  हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम  क्रूज (Tom Cruise) दुनिया भर में जबरदस्त फेमस हैं।  टॉम क्रूज न सिर्फ हॉलिवुड के बल्कि अपनी  किसी भी एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस पाने वाले स्टार्स में भी वह शुमार होते हैं। हालांकि टॉम क्रूज को देखकर आप उनकी उम्र का  बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं लगा सकते।  वही इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग मूवी मिशन इंपॉसिबल 7  को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन इसी बीच एक्टर के सुर्ख़ियो में आने की एक और वजह रही दरअसल हाल ही में टॉम क्रूज अपनी प्राइवेट जेट से विम्बलडन वूमेंस सिंगल्स का फाइनल ( Wimbledon women’s finals) मैच देखने पहुंचे थे।

 जहा हॉलीवुड के कई नामी हस्तियों के अलावा देसी  गर्ल'  प्रियंका चोपड़ा भी विम्‍बलडन  वीमन्‍स सिंगल्‍स का फाइनल मैच देखने पहुंची थीं। लेकिन, जिस चीज ने सभी का ध्यान सबसे अधिक खींचा वो हैं टॉम  क्रूज की रूमर्ड गर्लफ्रेंड। हेली ऐटवेल, बता दे टॉम और हेले अपने रिश्ते को लेकर इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं ,दोनों  तस्वीरें की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  लेकिन वही दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पुब्लिकी एक्सेप्ट नहीं किया है। 

सिर्फ़ इतना ही नहीं  टॉम को अपने लुक्स की वजह से भी ट्रोल होना पड़ा बता दे कई यूजर  ने उनकी उम्र और लुक को लेकर अपनी राय  दे रहे हैं कई यूजर्स का कहना है कि अब वह उम्रदराज दिखने लगे है। दरअसल हमेशा की तरह टॉम यहां, टॉम क्रूज ब्लू कोर्ट, व्हाइट शर्ट और टाई में नजर आए,वहीं उनकी रूमर्ड  गर्लफ्रेंड ऐटवेल एक फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस  और क्लीम कलर के ओवरकोट में नजर आईं हेले ने अपने लुक्स  को रेड हील्स के साथ वियर किया हुआ था उनकी इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करे तो  फिलहाल टॉम और Hayley मिशन: इम्पॉसिबल 7' (Mission: Impossible 7) की शूटिंग में बिजी है। ये फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के साथ इस फ्रैंचाइज़ी के स्टार कास्ट टॉम क्रूज़, रेबेका फर्गुसन, वनेसा किर्बी, सिमॉन पेग, विंग रेम्स और हेनरी एक बार फिर से साथ धमाल मचाते नजर आएंगे।

Related Story