Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Hollywood Affair: टाइटैन‍िक एक्टर लियोनार्डो डिकैप्र‍ियो 23 साल छोटी गर्लफ्रेंड के रोमांस में डूबे, तस्वीरें वायरल

मुंबई। हॉलीवुड और फिल्म टाइटैनिक (Titanic) के मशहूर एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों एक्टर 23 साल छोटी गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोनी  (Camila Morrone) को डेट कर रहे हैं। लियोनार्डो की उम्र जहां 47 साल है तो वहीं कैमिला 24 साल की है।  सोशल मीडिया […]

मुंबई। हॉलीवुड और फिल्म टाइटैनिक (Titanic) के मशहूर एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों एक्टर 23 साल छोटी गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोनी  (Camila Morrone) को डेट कर रहे हैं। लियोनार्डो की उम्र जहां 47 साल है तो वहीं कैमिला 24 साल की है। 

सोशल मीडिया पर इस कपल के वेकेशन की तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

सामने आई तस्वीरों में कैमिला ब्लैक बिकिनी में काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं। इनमें दोनों को प्यार से गले लगते हुए देखा जा सकता है। 

फोटोज में आप देख सकते है कि लियोनार्डो गर्लफ्रेंड को गोद में उठाए तो कभी दोनों का लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। इन दिनों ये कपल St. Barts गेटवे के दौरान एक दूसरे के साथ क्वाल‍िटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

इस जोड़े ने कभी भी अपने रिश्ते को सामने से स्वीकार नहीं किया है। ऐसे में ये तस्वीरे सामने आना साफ जाहिर करता है कि दोनों में क्या रिश्ता होगा। अब देखना यह है कि कब ये कपल अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार करेगा। 

ये दोनों दिसंबर 2017 से एक दूसके को डेट कर रहे हैं। 2020 के ऑस्कर में भी इन्हें साथ देखा गया था। यह कपल पिछले पांच सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा है। 

साल 2019 में एक दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री कैमिला ने कहा था, “दुनिया और इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कपल्स हैं जिनमें उम्र का फासला रहा है। मुझे लगता है प्यार और उम्र का एक दूसरे से कोई वास्ता नहीं हैं। कोई भी किसी को भी डेट कर सकता है।” 

First published on: Jan 08, 2022 11:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.