---विज्ञापन---

Song Yoo-jung

सारिका स्वरुप- साउथ कोरिया की पॉप्युलर मॉडल और ऐक्ट्रेस सॉन्ग यू जंग (Song Yoojung) का मात्र 26 साल की उम्र में शनिवार 23 जनवरी को निधन हो गया । सॉन्ग यू जंग के अचानक निधन से पूरी दुनिया बेहद दुखी हैं। हालांकि अभी तक सॉन्ग के निधन के कारणों का पता नहीं चल सका है […]

सारिका स्वरुप- साउथ कोरिया की पॉप्युलर मॉडल और ऐक्ट्रेस सॉन्ग यू जंग (Song Yoojung) का मात्र 26 साल की उम्र में शनिवार 23 जनवरी को निधन हो गया । सॉन्ग यू जंग के अचानक निधन से पूरी दुनिया बेहद दुखी हैं। हालांकि अभी तक सॉन्ग के निधन के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन उनकी मैनेजमेंट एजेंसी ने उनके निधन की खबर को कन्फर्म किया है।


मैनेजमेंट एजेंसी ने बताया कि,सोमवार 25 जनवरी को परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सॉन्ग यू जंग का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। बता दे कि, सॉन्ग यू-जंग बेहद कम उम्र में शोहरत पाने वाली ऐक्ट्रेसेस में से एक थीं।


वही मैनेजमेंट एजेंसी द्वारा एक ऑफिशल स्टेटमेंट में बताया गया है कि,सॉन्ग यू जंग ने 23 जनवरी 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके परिवार की इच्छा की मुताबिक उनका अंतिम सस्कार 25 जनवरी को बेहद खामोशी के साथ किया गया है।'


बता दे कि, सॉन्ग यू जंग ने 2013 में 'सिटकॉम गोल्डन रेनबो' से अपने ऐक्टिंग की शुरुआत की थी। इसमें वह जंग इल वू जंग और एक्टर किम यो जंग के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में सॉन्ग यू-जंग की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इसके बाद सॉन्ग यू-जंग 2014 में आई सीरीज 'मेक अ विश' में नजर आई थीं, इसमें सॉन्ग ने अपने ऐक्टिंग के लिए दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था। फिर उन्होनें 2017 में 'स्कूल 2017' नाम की टीवी सीरीज में भी काम किया था। टीवी से पहले सॉन्ग ने कई विज्ञापनों में भी काम किया था। बाद में उन्होंने 2 म्यूजिक वीडियोज भी किए थे।


अपने छोटे से करियर में सॉन्ग यू-जंग ने बुलंदियों की उन ऊंचाइयों को छुआ जहां पहुंचा हर ऐक्ट्रेस का सपना होता है। सॉन्ग यू-जंग ने सबसे अधिक लोकप्रियता के-ड्रामा सीरीज में एक्टिंग और म्यूजिक वीडियो में अपने परफॉर्मेंस से हासिल की। आखिरी बार सॉन्ग साल 2017 में 'केबीएस स्कूल' में नजर आई थीं। इस सीरियल में उनके साथ किम से जोंग और किम जंग ह्यून साथ नजर आए थे।


सॉन्ग यू-जंग ने अपनी जिंदगी का आखिरी म्यूजिक वीडियो 2020 में 'हाउ डू आई फॉर फीमेल लीड' में नजर आई। उन्होंने अपने करियर में कई तरह के विज्ञापन भी किए। वही सॉन्ग सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव थीं और इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर फैन्स के साथ जुड़ी रहती थी। 

First published on: Jan 28, 2021 06:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.