हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट हॉफमैन को मुंबई के स्लम की लड़की ने सिखाई हिंदी, देखिए वीडियो

By Arunima Oct. 3, 2020, 7:31 p.m. 1k

मुंबई के स्लम में रहने वाली मलिशा खारवा (Maleesha Kharwa) इनदिनों काफी चर्चा में हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मलिशा खारवा के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसकी वजह 'द स्ट्रीट्स' के एक्टर रॉबर्ट हॉफमैन हैं। दरअसल, एक्टर रॉबर्ट हॉफमैन अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर भारत में फरवरी में आए थे। इस दौरान उनकी मुलाकात मलिशा खारवा  से हुई। मलिशा एक सफल मॉडल बनना चाहती हैं, जिसमें एक्टर उनका साथ दे रहे हैं। मलिशा और रॉबर्ट के अकसर वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में मलिशा खारवा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मलिशा खारवा रॉबर्ट को हिंदी सिखा रही हैं। 

वीडियो में मलिशा रॉबर्ट को हिंदी सिखाते हुए कह रही हैं, "मेरा फोन खराब हो गया।" रॉबर्ट की टूटी-फूटी हिंदी सुनकर वहां बैठा हर कोई हंसने लगता है। और मलिशा काफी खुश नजर आती हैं। मलिशा के इंस्टाग्राम पर अब तक 21 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं। अब मलिशा अपने स्टाइलिश फोटो और वीडियो भी शेयर कर रही हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। 

हाल ही मलिशा खारवा  ने एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह दिखा रही हैं कि वह कैसे अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। वीडियो में वह अपना घर और सोने की जगह को दिखा रही हैं। मलिशा के वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Related Story