Rihanna ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, गले में भगवान गणेश का लॉकेट पहन,आईं ट्रोलर्स के निशाने पर।

By Sarika Feb. 16, 2021, 4:36 p.m. 1k

सारिका स्वरुप- Rihanna gets trolled after sharing topless photo with lord ganesha pendant:अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन (Farmer Protest ) के समर्थन में एक ट्वीट (Tweet) किया था जिसके बाद से वो इंडियन मीडिया में काफी चर्चा में आ गई थी। वही अब एक बार फिर रिहाना सुर्खियों में है, इस बार उनका सुर्खियों में आना किसान आंदोलन नहीं बल्कि उनकी सेमी न्यूड तस्वीर है।

दरअसल, हाल ही में रिहाना ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस फोटो में उन्होंने भगवान गणेश का एक लॉकेट भी पहन रखा है। वही रिहाना के इस पोस्ट के शेयर करने के बाद उनपर हिन्दू देवी देवताओं के अपमान का आरोप लग रहा है।

इस तस्वीर में रिहाना बैंगनी साटन की बॉटम पहनी हुई है , जिसके साथ बैंगनी रंग का नेकलेस है जिस पर भगवान गणेश की आकृति बनी हुई है , जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस की आलोचना की जा रही है।

एक यूजर ने लिखा कि ये ऑफेंसिव है। इससे करोड़ों लोगों की धार्मिक भावनाएं जुड़ी हुई हैं। लोग हर साल गणेश चतुर्थी का त्‍योहार मनाते हैं। सॉरी RiRi, तुमने मुझे निराश किया।

तो वही एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, डूड मैं मुस्लिम हूं फिर भी मुझे लगता है इस तरह की चीज ठीक नहीं है। रिहाना की इस तस्वीर पर उन्हें ताबड़तोड़ कमेंट्स मिल रही हैं। कोई उनके कॉन्फिडेंस की दाद दे रहा है तो कोई उन्हें इस बेशर्मी के लिए  ट्रोल कर रहा है। जानकारी के अनुसार रिहाना ने यह फोटो शूट अपनी अंडरगार्मेंट कंपनी savage x fenty के लिए कराया था।

बता दे कि  ये पहली बार नहीं है जब रिहाना ने ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हों, इससे पहले भी रिहाना बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं।

Related Story