Reveals: जस्टिन बीबर ने पत्नी हैली बीबर के साथ की फैमिली प्लानिंग, 2021 के अंत तक दोनों बन सकते हैं माता-पिता!

By E24 Oct. 9, 2021, 12:47 p.m. 1k

कनाडाई गायक जस्टिन बीबर और उनकी सुपरमॉडल पत्नी हैली बीबर अपने परिवार का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं। जी, हां यह सच है। बता दें कि  27 वर्षीय स्टार जस्टिन ने 2018 में हैली से शादी की और उन्होंने हाल ही अपनी नई डॉक्यूमेंट्री जस्टिन बीबर: अवर वर्ल्ड के एक दृश्य में उनके साथ एक परिवार शुरू करने की अपनी योजना के बारे में खुलासा किया।

जस्टिन ने खुलासा किया कि इस साल अमेज़ॅन स्टूडियो प्राइम वीडियो पर उनकी एक डॉक्यूमेंट्री 'squish out a nugget' रिलीज़ होगी। इसके एक दृश्य में,  हैली ने जस्टिन से 2021 के लिए उनके इरादे के बारे में पूछा। जस्टिन ने खुलासा किया, '2021 के लिए मेरा इरादा लक्ष्य निर्धारित कर ना जारी रखना है और उन्हें करते हुए मज़े करना है। यकीनन मैंने अपने परिवार को पहले रखा है और उम्मीद है कि हमारी ज़िंदगी में एक नई ख़ुशी दस्तक देगी। " 

एक बच्चे के लिए प्रयास करने की योजना बनाने की बात को जस्टिन ने न सिर्फ स्वीकारा, बल्कि हैली को आश्चर्यचकित भी कर दिया। जस्टिन ने स्पष्ट किया कि वह 2021 के अंत में "कोशिश करना शुरू करना" चाहते हैं । "हम देखेंगे," मॉडल ने उत्तर दिया। अंत में, जस्टिन ने कहा, "यह आप पर निर्भर है बेब।"

इसके अनुसार लोग, जस्टिन और हैली ने अक्सर विभिन्न साक्षात्कारों में बच्चे पैदा करने की संभावना के बारे में बात की है। 2018 में वोग अरबिया के लिए अपने साक्षात्कार के दौरान, हैली ने कहा था, "मैं बच्चों से प्यार करती हूं और मैं अपने बच्चों के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मैं कहना चाहूंगी कि अब, यह एक करीबी वास्तविकता है, लेकिन निश्चित रूप से जल्द ही नहीं।" जबकि जस्टिन ने 2020 में कहा था कि वह सही समय पर "एक परिवार शुरू करना चाहते हैं।

हाल ही यह जोड़ी उस समय चर्चा में थी , जब हैली ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया था कि जस्टिन ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। पेज सिक्स के अनुसार, मॉडल ने डेमी लोवाटो के साथ एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि अफवाहें वास्तविकता से कोसों दूर हैं। यह सब हास्यास्पद है.... मेरे लिए भी और उसके लिए भी। हैली ने कहा- 'हमारे बारे में एक साथ कई कहानियां तैरती हैं। जैसे, 'जस्टिन उसके लिए अच्छा नहीं है और उसके साथ दुर्व्यवहार करता है' और मैं वैसी ही हूं ... यह सच्चाई से बहुत दूर है और यह पूर्ण और बिल्कुल विपरीत है।'

Related Story