Resident Evil: वेलकम टू रैकून सिटी का ट्रेलर हुआ लांच, जल्द थिएटर्स में होगी रिलीज

By E24 Oct. 8, 2021, 12:21 p.m. 1k

रिषभ पांडे-मुंबई।Resident Evil: Welcome To Raccoon City Trailer Launched, To Be Released In Theaters Soon रेजिडेंट एविल: वेलकम टू रैकून सिटी का ट्रेलर आ चूका है, इस फिल्म को लेकर निर्माताओं का दावा है कि इस बार डर और भी भयानक होने वाला है। हिट सर्वाइवल हॉरर गेम्स से प्रेरित होकर, इस फेमस फ्रैंचाइज़ी को उसके वास्तविक रूप में वापस लाया गया है। इस सीरीज के शुरू होते ही रिबूट फैंस को इसके प्राइमरी लोकेशन - रेकून सिटी से परिचित कराया जाएगा, जो कि एक ज़ोंबी अपोक्लिप्स के कारण शहर के किनारे पर है।

 रेजिडेंट एविल: वेलकम टू रेकून सिटी का ट्रेलर इससे पहले आई "द फाइनल चैप्टर" के आगे कि कहानी को दर्शाता है। "हर कहानी की एक शुरुआत होती है। बुराई की उत्पत्ति की खोज करें”, क्लेयर रेडफील्ड (काया स्कोडेलारियो) द्वारा ट्रेलर में बोली गई यह बात फार्मास्युटिकल दिग्गज अम्ब्रेला कॉर्पोरेशन को बेनकाब करने के लिए उसके उद्देश्य की ओर इशारा करती हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, "बड़े पैमाने पर पॉपुलर रेजिडेंट ईविल फ्रैंचाइज़ी की ओर लौटते हुए, फैंस और फिल्म निर्माता जोहान्स रॉबर्ट्स फैंस की नई पीढ़ी के लिए डर के खेल को जीवित रखना चाहते हैं। रेजिडेंट ईविल की रेकून सिटी में आपका स्वागत है, कभी फार्मास्युटिकल दिग्गज अम्ब्रेला कॉरपोरेशन का फलता-फूलता घर, अब रेकोन सिटी का एक मरता हुआ मिडवेस्टर्न शहर बन गया है"।

आगे बताते हुए सूत्र ने कहा- "बड़ी-बड़ी कंपनियों के हट जाने के बाद शहर में सिर्फ बंजर ज़मीन बची है। जहा सतह के नीचे बहुत बड़ी बुराई जन्म ले रही है। जब उस बुराई को उजागर किया जाता है, तो बचे लोगों के एक समूह ज़ोम्बी बनकर बाहर निकलता है।"

इस डर से भरी फिल्म सीरीज़ को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे है। इसके अलावा हन्ना जॉन-कामेन, रॉबी एमेल, टॉम हूपर, अवान जोगिया, डोनल लॉग और नील मैकडोनो ने इस फिल्म में एक्टिंग की है। इस फिल्म की कहानी को जोहान्स रॉबर्ट्स ने लिखा है और निर्देशित भी किया है, रेजिडेंट एविल: वेलकम टू रेकून सिटी 24 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Related Story