PICS: शाही महल छोड़ इस लग्जरी घर को खरीदेंगे प्रिंस हैरी और मेगन

By Aditi May 4, 2020, 5:06 p.m. 1k

ब्रिटिश रॉयल फैमिली के प्रिंस हैरी (Prince Harry)  और मेगन मार्केल (Meghan Markle) एक बार फिर चर्चा में हैं । खबर है कि दोनों एक शानदार घर खरीदने की तलाश में हैं । रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल लॉस एंजिल्स में पैसिफिक पालिसैड्स के पास छह बेडरूम वाले घर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं ।

दरअसल मेघन अपनी मां को अपने पास रखना चाहती है क्योंकि उनका बेटा आर्ची अभी बहुत छोटा है । इस लग्जरी घर को कपल खरीदने का प्लान बना रहा है उसमे कई सुविधाएं हैं । इनमे से एक स्विमिंग पूल, सिनेमाहॉल, एक एकड़ का गार्डन, प्ले ग्राउंड हैं। बता दें इसके पड़ोसी टॉम हैंक्स और बेन एफ्लेक हैं । 

आपको बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि प्रिंस हैरी (Prince Harry)  और मेगन मार्केल (Meghan Markle) ब्रिटिश रॉयल फैमिली से अलग हो रहे हैं । इस कपल के इस बड़े कदम से रॉयल फैमिली और पूरी दुनिया का चौंका दिया था । इस कपल के इस फैसले से रॉयल फैमिली नाखुश रही । 

इस बारें में इनका कहना था कि दोनों मिलकर काम करेंगे और खुद को आर्थिक रूप से सक्षम और मजबूत बनाएंगे । मालूम हो कि दोनों ने 19 मई 2018 को शादी की थी ।

प्रिंस हैरी से शादी से पहले मेगन मार्केल तलाकशुदा थीं। वह अमेरिकी-अफ्रीकी नस्ल की है । मेगन मार्केल हॉलीवुड स्टार हैं। उनका पूरा नाम राशेल मेगन मार्केल है । उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन की दुनिया में लंबा वक्त बिताया है। मेगन को अमेरिकन टीवी सीरीज सूट्स में रेचल के रोल से ज्यादा फेमस हुई थी । 

Related Story

Next Story

कोरोना की वजह से सिर्फ 41 साल की उम्र में चल बसा ये एक्टर ...

single-post

By E24 July 6, 2020, 5:19 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देश और दुनिया भर में कोरोना (covid 19)के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चिंता तो इस बात की है कि आने वाले दिनों में ये आंकड़ा घटने के बजाय और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। कोरोना ने ना जाने कितनी जिंदगियां खत्म कर दी है। न सिर्फ आम आदमी बल्कि सेलिब्रिटीज पर भी कोरोना की मार देखी जा रही है। अब इस डेडली वायरस के शिकार हॉलीवुड एक्टर निक कोरडेरो हुए हैं।

कैनेडियन एक्टर निक कोरेडरो(Nick Cordero) के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। आपको बता दें वो पिछले 95 दिनों से अस्पताल में थे जहां उनका इलाज चल रहा था । रिपोर्ट की माने तो कोरोना  के अलावा भी उनको कई समस्याएं थी। हाल ही में इलाज के दौरान निक का दाया पैर काटना पड़ा था। रिपोर्ट की माने तो निक कई दिनों तक कोमा में थे और उन्हें इंफेक्शन(Infection) और ब्लड प्रेशर जैसी समस्याएं भी हो गई थी।

निक के निधन की जानकारी खुद उनकी पत्नी अमेंडा क्लूटस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख कर दी मैंने लिखा अभी स्वर के पास स्वर्ग में एक और स्वर्ग दूध मौजूद है मेरे प्यारे पति का निधन हो गया है वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे उन्होंने हंसते मुस्कुराते इस दुनिया को छोड़ दिया मेरा दिल टूट गया है और मैं काफी दुखी हूं उनके बिना मैं अपने जीवन के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं निक में एक रोशनी थी वो हर किसी के दोस्त थे उन्हें सुनना मदद करना बात करना बहुत पसंद था वह एक शानदार अभिनेता और संगीतकार थे इतना ही नहीं एक अच्छे पति और पिता भी थे।

बता दें कि निक कोरडरो ने हॉलीवुड फिल्म वेट्रेस, बुलेट्स  ओवर ब्रोडवे जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनके निधन से करारा झटका लगा है।

Related Story

Next Story

19 साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं Jennifer Grey और Clarke Gregg

single-post

By E24 July 5, 2020, 10:45 p.m. 1k

हॉलीवुड के जानी मानी स्टार जेनिफर ग्रे (Jennifer Grey) और क्लार्क ग्रेग (Clarke Gregg) ने अपनी शादी को तोड़ने का विचार बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को दंपति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक संयुक्त बयान में इस खबर का खुलासा किया है। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस बयान में उन्होंने लिखा, '19 साल बाद एक साथ, हम जनवरी में अलग हो गए, यह जानकर कि हम हमेशा एक परिवार होंगे जो एक दूसरे के लिए प्यार, मूल्य और परवाह करता है। हमने हाल ही में तलाक लेने का कठिन निर्णय लिया है, लेकिन हम करीब हैं और हमारे द्वारा शेयर की गई जिंदगी और हमारी अद्भुत बेटी के लिए हम आभारी हैं। ' 

जानकारी के लिए बता दें की 60 वर्षीय ग्रे और 58 वर्षीय ग्रेग ने जुलाई 2001 में मार्था के वाइनयार्ड के एक समुद्र तट पर शादी की थी। इन दोनों की बेटी स्टेला का जन्म दिसंबर 2001 में हुआ था। पिछले महीने, ग्रे ने ग्रेग को एक भावनात्मक पोस्ट में फादर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं। शेयर की गई इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी फादर्स डे। मैं आपसे प्यार करती हूं और आभारी हूं कि आपने मेरे सपनों को सच करने के इतना त्याग किया।

 इस अद्भुत निष्ठा को बढ़ाने के लिए एक समर्पित, प्यार करने वाले पिता और साथी के रूप में जारी रखने के लिए आपका धन्यवाद। आपके बिना यह नहीं किया जा सकता था। ' इसके अलावा क्लार्क ग्रेग को सबसे पहले एजेंट फिल कॉल्सन के रूप में एमसीयू की भूमिका के लिए मशहूर है, और अभिनेत्री ग्रे पहले 'डांसिंग ऑफ द स्टार्स' के सीजन 11 के विजेता थी। 

Related Story

Next Story

Kim Kardashian के पति Kanye West लड़ेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव, Elon Musk ने दिया समर्थन

single-post

By E24 July 5, 2020, 3:57 p.m. 1k

अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जहां देश में फैले स्वास्थ्य संकट को लेकर पूरी तरह से जनता के निशाने पर हैं। वहीं दूसरी तरफ किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के पति और रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने भी इस बार चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। कान्ये पेशे से रैपर और फैशन डिजाइनर हैं। 

किम के पति कान्ये वेस्ट ने ट्वीट किया है, 'हमें अब ईश्वर में यकीन कर अमेरिका के वादे को हकीकत बनाना होगा, अपने नजरियों को साथ लाना होगा और भविष्य का निर्माण करना होगा।" उन्होंने लिखा, "मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लडूंगा! #2020VISION।' कान्ये वेस्ट के ट्वीट का उनकी पत्नी किम कार्दशियन ने समर्थन किया है। 

किम ने अमेरिका के झंडे के साथ कान्ये वेस्ट के ट्वीट को रीट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद से ही किम चर्चा में आ गई हैं। कुछ लोग उन्हें अमेरिका की होने वाली फर्स्ट लेडी मान रहे हैं तो कुछ उन्हें ऐसा सोचने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। किम कार्दशियन के अलावा एलन मास्क ने भी कान्ये वेस्ट का समर्थन किया है। कान्ये वेस्ट ने साल 2015 में भी अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था- एक वक्त ऐसा आएगा जब मैं यूएस का राष्ट्रपति बनूंगा। 

बता दें कि किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी।  दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। किम के चाहने वालों की जहां लंबी लिस्ट है तो वहीं उनके पति कान्ये वेस्ट के भी प्रशंसकों की कमी नहीं है। कान्ये से पहले किम दो बार और शादी कर चुकी हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे।

इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी। दोनों का 2013 में तलाक हो गया था। बता दें कि मिनियापोलिस में पुलिस हिरासत में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद से पूरे अमेरिका में विरोध प्रदर्शन शुरू हुए थे। लोगों ने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसके अलावा कोरोना संकट से भी अमेरिका के हालात काफी खराब हो गए हैं।

Related Story

Next Story

Flashback - बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बहुत दुख देखें, निधन के बाद ठेले पर ले जाया गया था श्मशान

single-post

By E24 July 5, 2020, 11:14 a.m. 1k

सुनील दत्त (Sunil Dutt ) की फिल्म हमराज (Humraaz ) से बॉलीवुड ( Bollywood )में एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस लॉन्च हुई थी। नाम था विमी। विमी ( Vimi ) उन हीरोइनों में से एक थीं जो अपनी  खूबसूरती और अदाओं के लिए मशहूर हुईं। विमी एक आजाद ख्याल महिला थी जो एक पंजाबी परिवार से थी। अपने परिवार के मर्जी के खिलाफ़ इन्होने कलकत्ता के एक मारवाड़ी व्यवसायी शिव अग्रवाल से शादी की थी। विमी का एक बेटा और बेटी भी थी लेकिन इससे उनके फिल्मी करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा। संगीतकार रवि ने विमी को मुंबई लाकर बी आर चोपड़ा से मिलाया और यही से शुरू हुआ उनका फ़िल्मी सफ़र । पहली ही फिल्म 'हमराज' से वो रातोंरात स्टार बन गईं। देखते ही देखते उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई और सभी हिट रहीं। अब तो निर्माता-निर्देशक विमी को अपनी फिल्मों में लेने के लिए उनके घर के चक्कर तक काटने लगे

उन्होंने हमराज के बाद वचन, पतंगा और आबरू जैसी बेहतरीन फ़िल्मों में काम किया । बावजूद इसके उनका करियर परवान नहीं चढ़ा। अपने करियर आगे बढ़ाने के लिए वो एक्सपोज करने तक को तैयार हो गईं थीं। इससे उनके पति नाराज होकर उनसे अलग हो गए। 

इसके बाद  विमी जॉली नाम के प्रोड्युसर के साथ रहने लगी। विमी का ये रिश्ता भी नाकाम रहा।  तनाव और तंगहाली ने विमी को शराब का लती बना दिया और जॉली ने भी उनका साथ छोड़ दिया। काम ना मिलने की वजह से विम्मी की आर्थिक हालत बद से बदतर होने लगी।

 

कभी महंगी गाड़ियों में घूमने वाली और फिल्मों के जरिए मोटी कमाई करनेवाली विमी की आर्थिक हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें अपना बंगला तक छोड़ना पड़ा। कहा तो ये भी जाता है कि विम्मी ने खुद को वेश्यावृति के हवाले कर दिया था और इससे उनका बचा करियर भी बर्बाद हो गया। 

गुमनामी और बदहाली के दौर से गुजर रही विमी  की जिंदगी के आखिरी दिन नानावटी अस्पताल में गुजरे और आर्थिक तंगी के आगे बेबस होकर विम्मी की सांसों ने भी उनका साथ छोड़ दिया। विमी इस कदर गुमनामी में चली गईं थीं कि कोई उनकी खोज खबर लेने वाला नहीं था।

22 अगस्त 1977 को विमी का निधन हो गया था। 40 साल पहले आज ही के दिन विमी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।  आखिरी दिनों में उनके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि उनकी शव यात्रा निकाली जाए और उनकी लाश को एक ठेले पर डालकर ले जाना पड़ा था। उनकी अंतिम यात्रा में बस चार-पांच लोग ही थे।

Related Story