एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने पहली बार रेड कार्पेट पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखिए तस्वीरें

E24

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस (jennifer lawrence) लाखोंल दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेर अपनी एक्टिंग के चलते दुनिया भर में फेमस हैं। हॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस के भारत में भी करोड़ों फैंस हैं जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं। जेनिफर लॉरेंस अपने काम को लेकर दुनियाभर में जानी जाती हैं। जहां वो ग्लैमरस हैं तो वहीं एक्शन सीन भी वो बड़ी निडरता के साथ करती हैं। 

बीती दिनों खबरे थी कि एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस जल्दी ही मां बनने वाली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस रविवार को न्यूयॉर्क शहर में 'डोंट लुक अप' के रेड कार्पेट प्रीमीयर में जेनिफर लॉरेंस पहली बार अपने बेबी बंप के साथ नजर आई।  इस दौरान उनके साथ को-स्टार लियोनार्डो भी नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस फ्लोर लेंथ ग्लिटरिंग गोल्ड गाउन में नजर आई।  

लॉरेंस गोल्ड ग्लिटरिंग गाउन बेहद खूबसूरत और शानदार लग रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप के साथ खूब पोज दिए। हालांकि इस दौरान में लॉरेंस के पति कुक कहीं दिखाई नहीं दिए। बता दें कुछ समय पहले ऑस्कर विजेता-एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने पति और आर्ट गैलरी के निर्देशक कुक मारोनी के साथ अपनी पहली प्रैग्नेंसी की घोषणा की थी जेनिफर की टीम के एक मेंबर ने पीपल डॉट कॉम पर खुशखबरी की पुष्टि भी की थी। 

लॉरेंस और मैरोनी को पहली बार जून 2018 में डेट करते देखा गया था और इस जोड़े ने फरवरी में सगाई कर ली थी इसके बाद दोनों अक्टूबर 2019 में रोड आइलैंड में शादी के बंधन में बंधे थे। 

बता दें कूकी मारनी न्यूयॉर्क ग्लैडस्टॉन आर्ट गैलरी के मालिक हैं। उनकी और जेनिफर लॉरेंस की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। मारनी के बारे में कहा जा रहा है कि वो कला प्रेमी शख्स हैं और उनकी आर्ट गैलरी के क्लाइंट में हाई-प्रोफाइल हैं। पेज सिक्स के मुताबिक, लॉरा सिंपसन ने जेनिफर और कूली मारनी को मिलवाया था। कूकी मारनी की कुल संपत्ति 36 करोड़ के आसपास है। जबकि, जेनिफर लॉरेंस की कुल संपत्ति 9 अरब से भी ज्यादा है।

first published:Dec. 6, 2021, 12:02 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .