तीन शादियों के बाद चौथी शादी करने जा रही हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन

By Arunima June 1, 2020, 8:30 p.m. 1k

सारिका स्वरूप 

पॉप्युलर 'बेवॉच' स्टार और अमेरिकन एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) को वो लोग बखूबी जानते है, जो लोग हॉलिवुड फिल्मों के फैन हैं। और जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दे कि पामेला एंडरसन सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस' के चौथे सीजन (Bigg Boss 4) का हिस्सा थीं।

 पामेला 'बिग बॉस 4' की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट में से एक थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पामेला घर में सिर्फ 4 दिन ही रही थीं और उसके लिए उन्हें करीब 2 करोड़ ऑफर किए गए थे। वहीं पामेला इन दिनों अपनी चौथी शादी को लेकर सुर्खियों में है।

पामेला एंडरसन फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं। इस बात कि जानकारी खुद पामेला ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। इंटरव्यू में पामेला ने अपनी पहली तीन शादीयों के टूटने को लेकर भी बात कि है साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि आने वाले समय में वह फिर से शादी करने के लिए बेहद उत्सुक हैं। पामेला से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह फिर से शादी करना चाहती हैं? इस पर उन्होंने कहा, ‘‘बिल्कुल! सिर्फ एक और बार। गॉड, बस एक बार और।’’

 इसके साथ ही उन्होनें अपने पिछले 3 रिश्तों पर बात करते हुए कहा, ‘‘ मैं गॉड की शुक्रगुजार हूं कि मुझे जैसी लाइफ चाहिए थी जिस तरह से रहना था, वैसे ही हुआ और आज मैं यहां हूं और बहुत खुश हूं। मैंने तीन बार शादी की है ,लेकिन लोग मेरे बारे में सोचते हैं कि मैंने पांच बार शादी की है। मुझे नहीं पता कि लोग मेरे लिए ऐसा क्यों सोचते हैं। मैंने शादी तीन ही बार की है। मैंने पहली शादी अमेरिकन म्यूजिशयन "टॉमी ली" से कि थी, शादी के तीन साल बाद अलग होने के बाद फिर मैनें दुसरी शादी "किड रॉक" से कि और जब रॉक से भी शादी टूट गई तो फिर मैनें तिसरी शादी फिल्म प्रड्यूसर "रिक सोलोमन" से कि है। बस, तीन शादियां ही कि है। 

हालांकि मैं ये जानती हूं कि तीन शादियां भी ज्यादा है, लेकिन पांच से तो कम है।’’वही उन्होनें हॉलिवुड प्रड्यूसर "जॉन पीटर्स" के साथ भी अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कि। जहा उन्होनें अपने कुछ अच्छे-बुरे लम्हों को याद किया और अपनी प्रेजेंट लाइफ के लिए गॉड का सुक्रिया अदा किया।

Related Story