मेक्सिकन रैपर Dan Sur ने बाल हटवाकर सोने के चेने लगवा ली, कारवाई अनोखी सर्जरी

By Sarika Sept. 14, 2021, 5:30 p.m. 1k

रिषभ पांडे-Mexican rapper Dan Sur underwent a unique scalp surgery, people were surprised to see gold chains on his head कुछ अलग कर गुजरने की चाहत में लोग क्या से क्या कर डालते हैं। आम लोग, मशहूर बनने के लिए जान तक जोखिम में डाल देते हैं। इसी सिलसिले में मैक्सिको के रैपर डैन सर ने लाइम लाइट में आने के लिए ऐसा काम किया है जो आज तक किसी ने नहीं किया होगा। डैन ने अपने बालों को हटवाकर उनकी जगह सोने और हीरे की चेन लगवा ली हैं। 

इस सेलिब्रिटी सिंगर ने ऐसा हेयर ट्रांसप्लांट कराया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, डैन ने अपने काले बालों की जगह सिर से सोने की मोटी-मोटी चेन लगवाई है। रैपर ने अपने गोल्डन बालों की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसे देखने के बाद लोग हैरान हैं।

 डैन का दावा है कि ऐसे हेयर ट्रांसप्लांट को करवाने वाला वो पहला शख्स है। नेचुरल बालों को हटाकर रैपर ने अपने जिस नए लुक को कैरी किया है वह देखने लायक है। डैन इस लुक को कैरी करने वाले पहले सेलिब्रिटी है। उनके जैसा लुक इसके पहले कभी नहीं देखा गया। डैन ने सबसे अलग लुक पाने के लिए ऐसा किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डैन ने यह सर्जरी अप्रैल में करवायी थी। फोटो देखने से साफ होता है कि डैन की स्कैल्प से बाल हटा दिए गए हैं और उनकी जगह सोने की मोटी-मोटी चेन लगा दी गई हैं। जब से डैन का यह लुक सामने आया है, तबसे हर तरफ इसकी ही चर्चा हो रही है।  कोई इसे खास कह रहा है तो कोई पागलपन। हालांकि एक बात तो पक्की है कि इस मैक्सिकन रैपर जैसा मेकओवर आज तक किसी ने नहीं किया। 

Related Story