विज्ञापन
विज्ञापन

अमेरिकन सिंगर मैरिलिन मैनसन ने इतने करोड़ों में बेचा अपना आलीशान बंगला

E24

अमेरिकन सिंगर और सॉन्गराइटर मैरिलिन मैनसन (Marilyn Manson) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल, सिंगर ने अपना घर बेच दिया है। सिंगर ने अपना घर 1.83 मिलियन डॉलर यानी 14  करोड़ रुपये में बेचा है। यह वहीं प्रॉपर्टी है जिसके बारे में हॉलीवुड सिंगर फोएब ब्रिजर्स (Phoebe Bridgers) ने बताया था कि इसमें 'रेप रूम' है। इसी साल के शुरुआत में  मैरिलिन मैनसन (Marilyn Manson) पर सिंगर फोएब ब्रिजर्स (Phoebe Bridgers) ने रेप का आरोप लगाया था। 

बता दें 52 साल के मैरिलिन मैनसन (Marilyn Manson)ने इस घर को अक्टूबर में 1.75 मिलियन डॉलर की कीमत पर बिकने के लिए डाला था। उन्हें 5% का फायदा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, मैरिलिन मैनसन के इस घर में 20 फुट ऊंची छत और दो मास्टर सुईट हैं।

इसमें दो टाइल लगे बाथरूम और वॉक-इन क्लोसेट हैं। ये घर 2711 स्क्वायर फुट में बना है। इसमें प्राइवेट पैटियो और गार्डन भी है। मैरिलिन मैनसन एक सिंगर और सॉन्गराइटर के साथ-साथ पेंटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं। सेलिब्रिटी नेट वर्थ के मुताबिक, मैनसन की नेट वर्थ 5 मिलियन डॉलर यानी लगभग 38 करोड़ रुपये है।

मैरिलिन मैनसन का असली नाम Brian Hugh Warner है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1999 में बतौर पेंटर की थी। फरवरी 2021 से अभी तक मैरिलिन मैनसन पर 15 महिलाएं यौन शोषण और उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। मैरिलिन मैनसन पर एक्ट्रेस Evan Rachel Wood और गेम ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस Esme Bianco ने भी टार्चर, मारपीट और शोषण के आरोप लगाए थे। 

यहाँ पढिये- हॉलीवुड से जुडी ख़बरे

first published:Nov. 23, 2021, 2:56 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .