Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Lady Gaga ने यूएस प्रेजिडेंट के शपथ ग्रहण में गाया राष्ट्रगान, जेनिफर लोपेज ने भी दी शानदार परफॉर्मेंस

स्वीटी गौर – अमेरिका में बुधवार को जो बाइडेन ने देश के 46वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली। इसी के साथ अमेरिका में आज से बाइडेन युग की शुरुआत हो गई। जो बाइडेन के अलावा कमला हैरिस ने उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली। बाइडेन 1973 में डेलावेयर से सबसे युवा सीनेटर के तौर पर […]

स्वीटी गौर – अमेरिका में बुधवार को जो बाइडेन ने देश के 46वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली। इसी के साथ अमेरिका में आज से बाइडेन युग की शुरुआत हो गई। जो बाइडेन के अलावा कमला हैरिस ने उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली। बाइडेन 1973 में डेलावेयर से सबसे युवा सीनेटर के तौर पर निर्वाचित हुए थे। वह सार्वजनिक जीवन में करीब पांच दशक बिता चुके हैं।

बता दे कमला हैरिस (56) ने देश की पहली महिला उपराष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली। वह पहली भारतवंशी हैं, जो अमेरिका के दूसरे सबसे ताकतवर पद पर आसीन हुई हैं। इस मौके को यादगार बनाने के लिए लेडी गागा और जेनिफर लोपेज ने शानदार परफॉर्मेंस दी। अपनी परफॉर्मेंस के जरिए दोनों ने इस यादगार मौके को और भी खास बना दिया।

जहां एक तरफ लेडी गागा ने इस शपथ ग्रहण में अमेरिकी राष्ट्रगान 'द स्टार स्पैंगल्ड बैनर' गाया। वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज ने भी अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस खास मौके पर जेनिफर ने अमेरिका के सबसे मशहूर लोकगीत में से एक 'This Land Is Your Land' गाया। साथ ही आपको बता दें लोपेज ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन का समर्थन किया था।

इस खास मौके पर दोनों ही सिंगर बेहद खूबसूरत लग रही थी। हर किसी की निगाहें इन हसीनाओं पर जा टिकी थी। सिर्फ लेडी गांव की परफॉर्मेंस ने ही नहीं बल्कि उनके लुक्स ने भी लोगों को अपना दीवाना बनाया। लेडी गागा इस बार के राष्ट्रपति चुनाव में बाइडेन के कैंपेन का हिस्सा रही हैं। उन्होंंने लगातार अपना सपोर्ट इस कैंपेन को दिया है।

अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में पदभार ग्रहण करने पर जो बाइडेन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि बाइडेन के साथ काम करते हुए भारत-अमेरिका रणनीतिक साझेदारी को और मजबूती मिलेगी।

First published on: Jan 21, 2021 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.