Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

काइली जेनर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

अमेरिका की रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर (Kylie Jenner) दुनिया भर में मशहूर हैं। बच्चा बच्चा उन्हें पसंद करता हैं। इन दिनों काइली जेनर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती […]

अमेरिका की रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर (Kylie Jenner) दुनिया भर में मशहूर हैं। बच्चा बच्चा उन्हें पसंद करता हैं। इन दिनों काइली जेनर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खफा हैं। दरअसल अपने नए कॉस्मेटिक कलेक्शन को प्रमोट करते हुए काइली जेनर ने बिना कपड़ों के एक न्यूड फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में काइली खून से सनी नजर आ रही हैं। हालांकि यह खून नहीं है बल्कि खून के जैसा दिखने वाला गाढ़े लाल रंग का पेंट है। काइली ने यह फोटोज एक हॉरर फ्रेंचाइजी के साथ कोलैबोरेशन के लिए शूट किए हैं।

इस तस्वीर को देख कर एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगा आप प्रेग्नेंट हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि बहन बच्चा कहां है? काइली जेनर की इन तस्वीरों का मकसद भले ही प्रमोशन हो, पर यूजर्स को ये जरा भी रास नहीं आई। एक यूजर ने लिखा- ''ये क्या किया है तुमने?'' दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये डिस्टर्ब‍िंग है खासकर इसलिए क्योंकि तुम प्रेग्नेंट हो. पर ये सिर्फ मेरी राय है, जो कोई मायने नहीं रखता। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब काइली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। इससे पहले भी कई बार उन्हें जमकर लोगों खरी-खोटी सुनाई है। 

24 साल की काइली अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट संग दूसरे बच्चे की राह देख रही हैं। खबरों की मानें तो इस बात से उनका पूरा परिवार बहुत खुश है।  बता दें काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था। यहां तक कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी। साल 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था और उन्हें पहली बार म्यूजिक फेस्टिवल कोचेला में एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया। कपल ने फरवरी 2018 में अपने पहले बच्चे, स्टॉर्मी वेबस्टर का एक साथ स्वागत किया था। 

कायली जेनर जब 9 साल की थीं, तब अमेरिका के रिएलिटी टेलीविजन शो ‘कीपिंग अप विद द करदाशियां’ में अपनी मां और बहनों के साथ पहली बार ऑनएयर हुई थीं। फोर्ब्स की साल 2019 की सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में काइली ने 2,057 रैंक हासिल की है। मेकअप लाइन के अलावा काइली जेनर कई विज्ञापनों से भी पैसा कमाती हैं। काइली अमेरिका के कैलिफॉर्निया के हिंडन हिल्स इलाके में रहती हैं। इस आलिशान घर में 8 कमरे और 11 बाथरूम है। इस घर की कीमत 12 मिलियन डॉलर है। 

 

First published on: Oct 12, 2021 10:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.