Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

मेट गाला 2021 में Kim Kardarshian का दिखा अनोखा लुक, काले लिबास में परछाईं की तरह नजर आईं

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका बोल्ड लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता है। मगर, इस बार उनका जो लुक सामने आया वह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, न्यूयॉर्क में मेट गाला 2021 का आयोजन बहुत ही शानदार रूप से हुआ है। […]

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका बोल्ड लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता है। मगर, इस बार उनका जो लुक सामने आया वह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है।

दरअसल, न्यूयॉर्क में मेट गाला 2021 का आयोजन बहुत ही शानदार रूप से हुआ है। इस खास मौके पर हॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती का जबरदस्त तरीके से जलवा बिखेरा है। इस इवेंट में कोई बेहद ट्रांसपरेंट ड्रेस में नजर आया तो किसी का बेहद बोल्ड अंदाज सामने आया। 

इन सब के बीच में जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वह थीं मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दिशयन, जिनकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किम लेदर की ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने बालेनियागा (Balenciaga) का ब्लैक बॉडीसूट पहना है, जिसमें टेल डिजाइन भी थी। 

इसके साथ उन्होंने फुल मास्क वेअर किया था। इस वजह से उनका चेहरा भी नजर नहीं आ रहा था। उन्होंने खुद को ऊपर से लेकर नीचे तक ढक रखा था, जिसके चलते वह एक परछाई की तरह नजर आ रही थीं। इस लुक की वजह से उन्हें पहचान पाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है।

उनके इस लुक को कुछ फैंस पसंद कर रहे हैं, तो कई यूजर्स ने उनके इस अंदाज की आलोचना भी की है। हमेशा अपने बोल्ड लुक से सभी को अपना कायल बनाने वाली किम का यह रूप इस बार कुछ लोगों को रास नहीं आया है। करीना कपूर भी उनके लुक को देखकर हैरान रह गईं। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर किम की तस्वीर शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है।

बताते चलें कि किम कार्दशियन बेहतरीन टीवी स्टार, अमेरिकन मॉडल, बिजनेस वुमन और सोशलाइट महिला हैं। वैसे अपने काम से ज्यादा किम अपने बोल्ड लुक और पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि किम कार्दश‍ियन ने फरवरी 2021 में रैपर कान्‍ये वेस्‍ट से तलाक की अर्जी दी थी। दोनों करीब सात साल तक साथ रहे।

First published on: Sep 14, 2021 01:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.