अजगर बनी किम की तस्वीर पर तीसरा हाथ किसका ? यूजर्स पूछ रहे हैं सवाल

By Aditi May 6, 2020, 3:43 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ हॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते है, और ये स्टार्स अक्सर ही कुछ अलग और नया पोस्ट कर अपने फैन्स को सरप्राइज कर देते हैं। ऐसा ही कुछ हॉलीवुड की एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने भी किया है। किम के लेटेस्ट पोस्ट ने तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

39 साल की "कीपिंग अप विद द कार्दशियन" स्टार ने सोमवार को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर स्नेक-थीम (Snake Theme) वाली पिक्चर्स की एक सीरीज (Series) शेयर की। इन पिक्चर्स में किम अपनी बिकनी, नाखूनों और बालों के स्ट्रैंड्स में स्नेक प्रिंट पहनी नजर आईं। पिक में किम हमेशा की तरह काफी ज्यादा बोल्ड (Bold) लग रही थी, लेकिन कुछ यूजर्स (Users) को तो किम के सिर के पीछे की पिक को ज़ूम करने की जल्दी थी। हालांकि ये यूजर्स अपनी कोशिशों में कामयाब भी रहे। 

किम के बालों में एक और हाथ नजर आया जबकि किम पहले ही अपने दोनों हाथों के जरिए दिवार का सहारा लिए खड़ी थी। इससे किम की पोल खुल गई और पता चल गया कि पिक्चर को फोटोशॉप (Photoshop) के जरिए तैयार किया गया है। 

फिर क्या था इसके बाद से ही किम ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और ट्रोलर्स ने तो किम को अपनी एडिटिंग स्किल (Editing Skill) सुधारने तक कि नसीहत दे दी। हालांकि किम ने अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि उन्होंने खुद ये पिक्चर्स क्लिक की हैं। 

 

आपको बता दें कि किम पहले भी कई बार ट्रोल्स का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में मांगटीका लगा कर चर्च पहुंचने पर भी किम काफी ट्रोल हुई थी। इसके अलावा मेट गाला में भी किम अलग अंदाज में नजर आई थीं।

 इस दौरान किम ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी जिससे पानी की बूंदे टपकती नजर आ रही थीं। ऐसा लग रहा था मानों किम समुंदर से नहाकर सीधा मेट गाला पहुंच गईं हो। किम की ये ड्रेस 8 महीने में बनकर तैयार हुई थी। यूजर्स ने इस ड्रेस की वजह से भी उन्हें खूब ट्रोल किया था। 

Related Story