शादी के सात साल बाद KIM KARDASHIAN और कान्ये वेस्ट हो रहे हैं अलग, तलाक के लिए कोर्ट में दी अर्जी

By Aditi Feb. 20, 2021, 5:17 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  हॉलीवुड के फेमस स्टार किम कार्दशियन  (Kim Kardashian) और उनके पति  रैपर कान्ये वेस्ट (Knaye West) तलाक (Divorce) लेने जा रहे हैं। दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा जिसके बाद उन्होने इतना बड़ा कदम उठाने का फैसला किया है। शादी के सात साल बाद किम ने अपने पति कान्ये से अलग होने का मन बनाया है और कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दाखिल कर दी है। 

खबरों के मुताबिक दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे। अब सभी अटकलों पर विराम लगते हुए इस बात की पुष्टि हो गई है कि ये कपल अब अलग होने जा रहा है।  कार्दशियन ने अपनी तलाक अर्जी में अपने 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की डिमांड भी की है। कहा जा रहा है कि कान्ये किसी मेन्टल हेल्थ से जूझ रहे हैं जिसके चलते दोनों के रिश्ते में परेशानियां आ रही हैं। 

किम और कान्ये के 4 बच्चे हैं। जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है। तलाक के साथ किम ने अपने 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की भी मांग की है। 

आपको बता दें किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। दोनों ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया थाऔर फिर डेटिंग के 2 साल बाद इटली में दोनों ने धूमधाम से शादी रचाई थी। कान्ये से पहले किम दो बार शादी कर चुकी हैं। किम अक्सर विवादों का हिस्सा बनी रहती हैं। मालूम हो कि किम कार्दशियन हाईएस्ट पेड रियलिटी टीवी स्टार हैं। किम कार्दशियन  बेहतरीन टीवी स्टार, अमेरिकन मॉडल, बिजनेस वुमन और सोशलाइट महिला हैं। 

Related Story