Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

71 साल की उम्र में छठी बार पिता बनें डेविड फोस्टर, अब तक कर चुकें है पांच शादियां

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर कैथरीन मैक्फी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कैथरीन मैकफी म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर के बच्चे की मां बन गईं हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया हैं। 36 साल की कैथरीन का ये पहला और 71 साल के डेविड फॉस्टर का छठा बच्चा है।   खबर के मुताबिक, मां […]

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर कैथरीन मैक्फी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कैथरीन मैकफी म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर के बच्चे की मां बन गईं हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया हैं। 36 साल की कैथरीन का ये पहला और 71 साल के डेविड फॉस्टर का छठा बच्चा है।

 

खबर के मुताबिक, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। फोस्टर अपनी 4 शादियों से 5 बच्चों के पिता है ये उनका छठा बच्चा है। डेविड फोस्टर की बात करें तो अपने बेबी बॉय से पहले 5 बेटियों के पिता है। उनकी बड़ी बेटियां 50 वर्षीय एलिसन, 47 वर्षीय एमी, 40 वर्षीय सारा, 38 वर्षीय एरिन और 34 वर्षीय जॉर्डन हैं। यह सभी उनकी पिछली रिलेशनशिप और शादियों से हुई थीं।

पिछले साल ये कपल अपनी शादी में लंबा ऐज गैप होने की वजह से काफी सुर्खियों में रहा था। बता दें कैथरीन मैकफी पिछले साल अपनी शादी के लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, उन्होंने 71 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर से शादी रचाई थी, जबकि कैथरीन 36 साल की हैं। बता दें कैथरीन की ये दूसरी शादी है जबकि डेविड की ये पांचवी शादी रही। 

बता दें कैथरीन के मां बनने की खबरें बहुत पहले ही सुर्खियों में आ गई थी। हालांकि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर पोस्ट से इस खबर पर पक्की मुहर लगी थी। डेविड फॉस्टर और कैथरीन मक्फी ने साल 2019 के जून में शादी की थी। 

बता दें कैथरीन से पहले डेविड, निक कोकास के साथ 2008 से 2016 तक शादी में थे। इसके अलावा डेविड ने B.J. Cook, Rebecca Dyer, Linda Thompson और जीजी हडीड की मां योलांडा हडीड से भी शादी की थी।

First published on: Feb 25, 2021 04:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.