पत्नी से केस हारने के बाद 'फैंटास्टिक बीस्ट्स' फिल्म से बाहर हुए जॉनी डेप

By Arunima Nov. 8, 2020, 6:54 p.m. 1k

हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के अभिनेता जॉनी डेप इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। अभी तक जहां जॉनी एक कानूनी केस के चलते सुर्खियों बटोर रहे थे। जिसके बाद अब एक्टर ने वॉर्नर ब्रदर्स के ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स’ फ्रेंचाइजी से इस्तीफा दे दिया है। 

इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा – ‘मैं चाहता हूं कि आप ये जान लें कि मुझे वॉर्नर ब्रदर्स ने फैंटास्टिक बीस्ट्स में मेरे ग्रिडंलवाल्ड रोल से इस्तीफा देने के लिए कहा था। मैंने उनकी विनती का सम्मान किया और उनके कहने के मुताबिक सहमति जताई। आखिर में मैं ये कहना चाहता हूं कि यूके (ब्रिटेन) की अदालत के फैसले से सच के लिए मेरी लड़ाई नहीं बदलने वाली है और मैं ये कंफर्म करना चाहता हूं मैं आगे भी अपील करने के प्लान में हूं। मेरा फैसला अभी भी मजबूत है और मैं मेरे खिलाफ लगे आरोपों को गलत साबित करने का पूरा इरादा रखता हूं। इस वक्त जो हो रहा है उससे मेरी जिंदगी और करियर को परिभाषित नहीं किया जा सकता।’

जॉनी डेप के इस पोस्ट के बाद ही ट्विटर पर जॉनी के लिए #JusticeforJohnnyDepp ट्रेंड करने लगा है। जॉनी डेप के फैंस के उनके लिए सोशल मीडिया पर एक अलग मुहिम शुरू का दी है। जहां जॉनी के सभी फैन्स उनके लिए अलग अलग वीडियोस बना रहे हैं, इन वीडियो में जॉनी के फैन्स उनके लिए प्यार भरा संदेश भेज रहे हैं। 

2018 में जॉनी डेप ने एक खबर को लेकर द सन अखबार के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डॉन वूटन पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। इस टैब्लॉयड ने जॉनी पर लिखे अपने आर्टिकल में उनपर आरोप लगाए थे कि एक्टर ने अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के प्रति हिंसक बर्ताव और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया। इस खबर के साथ ही जॉनी डेप के लिए ‘वाइफ बीटर’ टाइटल दिया गया था। 

Related Story