जॉय लॉरेंस और चैंडी के रिश्ता में आई दरार, 15 साल बाद लेंगे तलाक

By Arunima July 19, 2020, 8:59 p.m. 1k

हॉलीवुड एक्टर जॉय लॉरेंस (Joey Lawrence) और उनकी पत्नी चैंडी यॉन-नेल्सन (Chandie Yawn) शादी के लगभग 15 साल बाद अलग हो रहे हैं। पेज सिक्स के अनुसार, शुक्रवार को लॉस एंजेलिस सुपीरियर में जॉय ने तलाक के लिए अर्जी दी।

जॉय और चैंडी साल 2005 में फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। अब दोनों की दो बेटियां 14 वर्षीय चार्ल्सटन और 10 वर्षीय लिबर्टी हैं। 

जॉय के अपने सोशल मीडिया अकाउंट से Chandie की सभी तस्वीरों  की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। फादर्स डे मौके पर जॉय ने अपने प्यारे डॉगी और बेटियों की तस्वीर साझा करते हुए एक भावुत पोस्ट लिखी थी। 

उन्होंने लिखा था, 'मेरे जीने का कारण, मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद। इन दो अद्भुत, मजबूत, शक्तिशाली युवा महिलाओं का पिता होने के नाते (और निश्चित रूप से मेरे बेटे को जो बीच में) मुझे बहुत अधिक खुशी मिली है, जिसकी मैं मेरे जीवन में कभी भी कल्पना नहीं कर सकता था।'

बता दें कि साल 2002 में जॉय ने मिशेल वेला से शादी की थी। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा नहीं टिक सका और तीन साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। जॉय और मिशेल की कोई संतान नहीं थी। 

Related Story