Alex संग सगाई तोड़ने के बाद एक्स बॉयफ्रेंड Ben के साथ वक्त बिता रही हैं Jennifer Lopez

By Aditi May 2, 2021, 1:44 p.m. 1k

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खिोयों में है। बीते दिनों जेनिफर लोपेज ने अपने मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) से रिश्ता तोड़ दिया है। इस कपल ने दो साल पहले ही सगाई की थी।

वहीं अब एक बार फिर से जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) का नाम अपने एक्स बॉयफ्रेंड और 'बैटमैन' एक्टर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल, दोनों को एक साथ लॉस एंजेलिस में देखा गया है, जिसके बाद से दोनों के साथ होने की चर्चा काफी तेजी से हो रही है।

 

खबर है कि जब से जेनिफर लोपेज का मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) से रिश्ता टूटा है तब से दोनों साथ में काफी समय बिता रहे हैं। बेन को कई बार एक सफेद Escalade SUV में जेनिफर के कैलिफोर्निया वाले घर जाते देखा गया है। जेनिफर की सिक्योरिटी बेन को पास की लोकेशन से एक्ट्रेस के घर लेकर आती है और कुछ घंटे साथ बिताने के बाद उन्हें पास में ही छोड़ देती है। इस सफेद गाड़ी में बेन आते हैं, वो कथित रूप से जेनिफर की है। 

बताया जा रहा है कि जब से जेनिफर अपनी फिल्म शॉटगन वेडिंग की शूटिंग के बाद घर वापस लौटी हैं बेन एफ्लेक उनसे तीन बार मिल चुके हैं। लेकिन स्टार्स से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती है और कुछ नहीं है। बता दें बता दें कि जेनिफर और बेन की मुलाकात फिल्म Gigli के सेट्स पर हुई थी। दोनों ने साल 2002 में सगाई की थी। हालांकि 2004 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों की जोड़ी को Bennifer के नाम से जाना जाता था।

आपको बता दें पॉप स्टार लोपेज (Jennifer Lopez) जहां पहले 4 शादियां कर चुकी हैं। लोपेज के नाम से मशहूर जेनिफर (Jennifer) ने पहली शादी क्यूबाई वेटर ओजानी नोआ से 1998 में की थी और 1 साल बाद शादी टूट गई। इसके बाद उन्होंने 2001 में डांसर क्रिस जड से शादी की और 2003 में उनका तलाक हो गया। 

2004 में उन्होंने सिंगर मार्क एंथोनी से शादी की और उनके 11 साल के जुड़वां बच्चे भी हैं उनसे। बाद में 2014 में एंथोनी से उनका तलाक हुआ था। वहीं बीते दिनों मंगेतर एलेक्स (Alex) से भी रिश्ता खत्म कर चुकीं हैं।

Related Story