Jennifer Lopez ने Alex Rodriguez संग खत्म किया रिश्ता, दो साल पहले की थी सगाई

By Aditi April 16, 2021, 10:51 p.m. 1k

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खिोयों में है। जेनिफर लोपेज ने अपने मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) से रिश्ता तोड़ दिया है। इस कपल ने दो साल पहले ही सगाई की थी। 

कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में कुछ दिनों से काफी दिक्कतें चल रही थीं जिसके चलते यह फैसला लिया है। हालांकि इससे पहले भी दोनों के रिश्ते टूटने की खबर सामने आ चुकी है लेकिन तब दोनों ने कहा था कि अभी वो एक दूसरे को समय दे रहे हैं और रिश्ते को बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं। 

वहीं अब दोनों ने इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर कहा है कि हमें समझ आया गया है कि हम दोस्त ही अच्छे हैं और आगे भी दोस्त ही रहेंगे। हम साथ में काम करना जारी रखेंगे और बाकी बिजनेस प्रोजेक्ट्स में भी एक दूसरे का पूरा सपोर्ट करेंगे।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘हम चाहते हैं कि हमारे दोनों बच्चे भी खुश रहें। जिन्होंने भी हमें प्यार दिया और सपोर्ट किया उन सभी को धन्यवाद।’

 बता दें इस कपल ने रोमांस और डेटिंग के बाद 2019 में दोनों ने सगाई की थी। पहली बार इन दोनों की मुलाकात 2005 में क्वींस के 'शिआ स्टेडियम' (Shea Stadium) हुई थी। 

पॉप स्टार लोपेज (Jennifer Lopez) जहां पहले 4 शादियां कर चुकी हैं, तो एलेक्स (Alex) भी एक शादी कर चुके हैं और उनका तलाक भी हो चुका है। इसके अलावा मेडोना, केट हडसन, कैमरून डेज के साथ उनका नाम जुड़ चुका है।

जेलो के नाम से मशहूर जेनिफर (Jennifer) ने पहली शादी क्यूबाई वेटर ओजानी नोआ से 1998 में की थी और 1 साल बाद शादी टूट गई। इसके बाद उन्होंने 2001 में डांसर क्रिस जड से शादी की और 2003 में उनका तलाक हो गया। 

2004 में उन्होंने सिंगर मार्क एंथोनी से शादी की और उनके 11 साल के जुड़वां बच्चे भी हैं उनसे। बाद में 2014 में एंथोनी से उनका तलाक हुआ था। वहीं अब मंगेतर एलेक्स (Alex) से भी रिश्ता खत्म कर चुकीं हैं।

 

Related Story