विज्ञापन
विज्ञापन

चौथी बार शादी करना चाहती हैं जेनिफर लोपेज, पुराने प्यार को कर रही हैं डेट

E24

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं।  52 साल की जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक फिर प्यार में हैं। इस बार जेनिफर लोपेज अपने पुराने प्यार के पास वापस लौट आई। जेनिफर पिछले काफी समय से एक्टर बेन एफ्लेक (ben affleck) को डेट कर रही हैं। अक्सर दोनों को पब्लिक में रोमांस और किस करते देखा जाता है। अब जेनिफर ने शादी को लेकर बात की है।

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मैरी मी' का प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में वह एक शो में पहुंचीं, जहां उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया। जेनिफर ने अपने शादी के आईडिया को शेयर करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि मैं ऐसा करूंगी..आप मुझे जानते हैं... मैं एक रोमांटिक इंसान हूं.. मैंने पहले भी कई बार शादी की है... मैं अभी भी पूरी तरह से हैप्पिली एवर आफ्टर में विश्वास रखती हूं... 100 प्रतिशत.' जेनिफर की इस बात से अनुमान लगाया जा रहा है कि वह और बेन जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

खबरों की मानें तो दोनों अब अपने रिश्ते को लेकर एक स्टेप आगे बढ़ना चाहते हैं। जिंदगीभर के लिए दोनों अब साथ होना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे का साथ पाकर काफी खुश हैं और उन्हें दोनों को लगता है कि उन्हें उनका रियल लव मिल गया है।

बता दें 52 साल की जेनिफर लोपेज तीन बार शादी कर चुकी हैं। जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) साल 2001 में एक-दूसरे को डेट करने लगे थे, जिसके बाद दोनों ने साल 2002 में शादी कर ली थी। इनकी शादी दो साल ही चली और साल 2004 में इन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। इसके बाद जेनिफर लोपेज ने सिंगर मार्क एंथनी से शादी की थी। ये शादी थोड़ा लंबा चली और 10 साल के बाद टूट गई। 

यहाँ पढिये- हॉलीवुड से जुडी ख़बरे

first published:Nov. 25, 2021, 12:15 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .