19 साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं Jennifer Grey और Clarke Gregg

By Arunima July 5, 2020, 10:45 p.m. 1k

हॉलीवुड के जानी मानी स्टार जेनिफर ग्रे (Jennifer Grey) और क्लार्क ग्रेग (Clarke Gregg) ने अपनी शादी को तोड़ने का विचार बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को दंपति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक संयुक्त बयान में इस खबर का खुलासा किया है। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस बयान में उन्होंने लिखा, '19 साल बाद एक साथ, हम जनवरी में अलग हो गए, यह जानकर कि हम हमेशा एक परिवार होंगे जो एक दूसरे के लिए प्यार, मूल्य और परवाह करता है। हमने हाल ही में तलाक लेने का कठिन निर्णय लिया है, लेकिन हम करीब हैं और हमारे द्वारा शेयर की गई जिंदगी और हमारी अद्भुत बेटी के लिए हम आभारी हैं। ' 

जानकारी के लिए बता दें की 60 वर्षीय ग्रे और 58 वर्षीय ग्रेग ने जुलाई 2001 में मार्था के वाइनयार्ड के एक समुद्र तट पर शादी की थी। इन दोनों की बेटी स्टेला का जन्म दिसंबर 2001 में हुआ था। पिछले महीने, ग्रे ने ग्रेग को एक भावनात्मक पोस्ट में फादर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं। शेयर की गई इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी फादर्स डे। मैं आपसे प्यार करती हूं और आभारी हूं कि आपने मेरे सपनों को सच करने के इतना त्याग किया।

 इस अद्भुत निष्ठा को बढ़ाने के लिए एक समर्पित, प्यार करने वाले पिता और साथी के रूप में जारी रखने के लिए आपका धन्यवाद। आपके बिना यह नहीं किया जा सकता था। ' इसके अलावा क्लार्क ग्रेग को सबसे पहले एजेंट फिल कॉल्सन के रूप में एमसीयू की भूमिका के लिए मशहूर है, और अभिनेत्री ग्रे पहले 'डांसिंग ऑफ द स्टार्स' के सीजन 11 के विजेता थी। 

Related Story