Angelina Jolie के बर्थडे को उनके 6 बच्चों ने मनाया खास, 46वें बर्थडे पर एक्ट्रेस को मिला सरप्राइज

By Sweety June 7, 2021, 3:35 p.m. 1k

स्वीटी गौर  - हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने बीती 4 तारीख को अपना 46वां जन्मदिन मनाया हैं। इस खास मौके पर देश दुनिया के तमाम लोग उन्हें बधाई दी।  एंजेलिना ने अपना जन्मदिन अपने 6 बच्चों के साथ मनाया।  उनके बच्चों मैडॉक्स, पैक्स, ज़हरा, शिलोह, और जुड़वां विविएन और नॉक्स ने मम्मी के लिए  सरप्राइज प्लान किया था।

एक्ट्रेस के एक करीबी सुत्र ने बताया कि -  "घर पर उनका दिन बहुत अच्छा रहा, और बच्चों ने उनके लिए स्पेशल डिनर प्लैन कर सरप्राइज किया।" वायरल हुई तस्वीरों के हिसाब से जोली और उनके बच्चों ने शुक्रवार रात लॉस एंजिल्स के रेस्तरां डिनर किया। इस दौरान एंजेलीना बहुत खूबसूरत लग रही थी । 

बता दें - एंजेलिना जॉली बचपन में फनरल डायरेक्टर बनना चाहती थीं। फनरल डायरेक्टर यानी शवों की देखभाल करने वाला व्यक्ति। लेकिन किस्मत ने उनको दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बना दिया। 

 महज 11 साल की उम्र एंजेलिना मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था और फिर उनका एक्टिंग की दुनिया में आना हुआ। उन्होंने तीन शादियां की हैं लेकिन आज वे सिंगल मदर हैं और अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। 

ब्रैड पिट से उनका तलाक काफी चर्चा में रहा था। हाल ही में कोर्ट ने ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली को बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी सौंपी है।

एंजेलिना जोली का फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी बोल्ड अवतार देखने को मिल जाएगा। वे असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं। एंजेलिना अकेली हैं और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। 

एंजेलिना जोली ने अपने करियर में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार, स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स और अकादमी पुरस्कार जीते हैं। क्या आप जानते हैं एंजेलिना डिप्रेशन का शिकार भी हो चुकी हैं। उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी। हालांकि अब वे इन सब से उबर चुकी हैं।

Related Story