Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Hollywood pop singer Lady Gagas former new york city one bhk flat available to rent.

सारिका स्वरूप-Hollywood pop singer Lady Gagas former new york city one bhk flat available to rent:सिलेब्रिटीज के आलीशान घर को देखकर हम सभी एक बार उनके घर में रहने के सपने जरुर देखते है। लेकिन जब आपकों ये पता लगे कि, यदि आपको किसी सिलेब्रिटी के घर में किराये पर रहने का मौका मिल रहा […]

सारिका स्वरूप-Hollywood pop singer Lady Gagas former new york city one bhk flat available to rent:सिलेब्रिटीज के आलीशान घर को देखकर हम सभी एक बार उनके घर में रहने के सपने जरुर देखते है। लेकिन जब आपकों ये पता लगे कि, यदि आपको किसी सिलेब्रिटी के घर में किराये पर रहने का मौका मिल रहा हो वो भी पॉप स्टार लेडी गागा के घर में रहने का मौका ,तब आप कैसा महसूस करेंगे। जी, हां पॉप स्टार लेडी गागा (Lady Gaga) का न्‍यूयॉर्क वाला पुराना घर किराये पर मिल रहा है। वैसे बता दे कि, लेडी गागा के घर में किराये पर रहने के लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी, वो भी तगड़ी वाली।

लेडी गागा पहले न्‍यूयॉर्क सिटी में 176 स्‍टैंटन स्‍ट्रीट के वन बीएचके (BHK) फ्लैट में रहती थीं, जिसमें एक बड़ा सा बेडरूम और एक बाथरूम है। वही बेडरूम से सटा एक खुला रसोईघर भी है। लेडी गागा के इस फ्लैट में वुडन फर्श हैं । इसकी सीलिंग 10 फुट की ऊंचाई पर है। इस अपार्टमेंट में कई सारी ख‍िड़कियां भी हैं। लेडी गागा का यह फ्लैट बिल्डिंग के फोर्थ फ्लोर यानी की सबसे टॉप फलोर पर स्थित है। लेडी गागा यहां करीब तीन साल रही हैं। और अब वो इस फ्लैट के लिए किरायेदार की तलाश कर रही है। 

अगर आप इस फ्लैट में किराये पर रहने की सोच रहे है तो आपको बता दे कि,  इस वन बेडरूम फ्लैट का किराया आपको 2000 डॉलर हर महीने चुकाने होंगे। यानी कि आज के रेट से 1,45,513 रुपये हर महीने आपको किराया देना होगा। इसके अलावा यदि आप 13 महीनों की लीज पर इस फ्लैट को लेते हैं तो आपको इसमें दो महीने किराये में छूट मिलेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि लेडी गागा इस वक्‍त कई घरों की मालकिन हैं। कैलिफोर्निया के हॉलिवुड हिल्‍स में उनका एक घर है। ऑस्‍कर अवॉर्ड पा चुकीं गागा के हॉलिवुड हिल्‍स वाले घर की कीमत 5.25 मिलियन डॉलर यानी 38 करोड़ 21 लाख 8 हजार 387 रुपये है। इसके अलावा मलिबु बीच के पास भी उनका एक 22.5 मिलियन डॉलर का घर है।

बता दे कि,गागा फिलहाल रोम में हैं और वे अपने नए फिल्म प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने फिल्म “ए स्टार इज बॉर्न” में अपने एक्टिंग टैलेंट को साबित किया था। इस फिल्म में वे ब्रैडली कूपर के साथ नजर आई थीं और इस फिल्म के सॉन्ग शैलो के लिए उन्हें ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चुका है।इसके अलावा उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

First published on: Mar 05, 2021 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.