हॉलीवुड एक्टर KEVIN PATRICK DOBSON का 77 साल की उम्र में निधन, फैंस ने दी श्रद्धांजलि

By Aditi Sept. 9, 2020, 5:46 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- अमेरिकन एक्टर केविन पैट्रिक डॉब्सन(Kevin Patrick Dobson) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। डिटेक्टिव बॉबी क्रॉकर का किरदार निभाकर सभी के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले केविन डॉब्सन ने 77 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। 6 सितंबर यानी रविवार को कैलिफोर्निया में केविन डॉब्सन ने आखिरी सांस ली।  केविन के निधन के बाद उनके परिवार में मातम पसर गया है। केविन के चाहने वालों में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर केविन को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

केविन पैट्रिक डोब्सन को अमेरिका के चर्चित टीवी शो कोजाक और नोट्स लैंडिंग में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। केविन के निधन की जानकारी यूनाइटेड वेटरन काउंसिल ऑफ सैन जोकिन काउंटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। बता दें केविन इस ऑर्गेनाइजेशन के चेयरमैन भी रह चुके थे।

सोशल मीडिया पर केबिन के फैंस के साथ साथ अमेरिकी सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें याद किया जा रहा है। आपको बता दें कि केविन का जन्म 18 मार्च 1943 को न्यूयॉर्क में हुआ था। उन्होंने 1968 में अमेरिकन टीवी शो वन लाइफ टू लीव से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस शो में उनके किरदार का नाम गवर्नर हैरिसन ब्रुक था। 

टीवी जगत के साथ-साथ केविन ने कई फिल्मों में भी काम किया। हॉलीवुड की कई फिल्मों में निभाए गए उनके शानदार किरदार को भी ऑडियंस ने खूब पसंद किया। केविन ने हॉलीवुड फिल्म मिडवे, ऑल नाइट लोंग और डार्क पावर सहित कई फिल्मों में काम किया।

 फिलहाल उन के निधन का कारण साफ नहीं हो पाया है, लेकिन रिपोर्ट की मानें तो वो कई दिनों से बीमार चल रहे थे। तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद केविन का निधन हो गया।

Related Story