Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

पिता बने हैरी पॉटर एक्टर रूपर्ट ग्रिंट, गर्लफ्रैंड जॉर्जिया ने दिया बेटी को जन्म

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर फिल्म हैरी पॉटर के फेम स्टार रूपर्ट ग्रिंट और उनकी  गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ग्रोम  एक बच्ची के माता पिता बन गए हैं। 7 मई को गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने बेटी को जन्मदिया है। रूपर्ट और जॉर्जिया मम्मी पापा बनने के बाद बहुत खुश हैं।  दोनों मे अपने  पहले बच्चें का इस दुनिया में बहुत […]

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर फिल्म हैरी पॉटर के फेम स्टार रूपर्ट ग्रिंट और उनकी  गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ग्रोम  एक बच्ची के माता पिता बन गए हैं। 7 मई को गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने बेटी को जन्मदिया है। रूपर्ट और जॉर्जिया मम्मी पापा बनने के बाद बहुत खुश हैं।  दोनों मे अपने  पहले बच्चें का इस दुनिया में बहुत उत्साह के साथ  स्वागत किया है। 31 साल के रूपर्ट ग्रिंट कई सालों से अपनी  गर्लफ्रैंड जॉर्जिया को डेट कर रहे थे। अब माता-पिता बनने से दोनों के रिश्ता और मजबूत हो गया है। 

वैसे काफी समय से ये कपल इस बात को छुपा रहा था कि वो मम्मी पापा बनने वाले हैं। अप्रैल के महीने में इस कपल को एक साथ घूमते हुए देखा गया था उस वक्त जॉर्जिया का बेबी बंप दिखाई दिया था। उसके बाद से ही दोनों खबरों में बने हुए हैं। 

 

बता दें कि  रूपर्ट ग्रिंट हैरी पॉटर के सभी पार्ट्स में दिऱाई दिए थे। इस फिल्म से उन्होंने लोगों का काफी प्यार पाया था। वह वाइल्ड टारगेट और ड्राइविंग लेसन्स जैसी बेहतरीन फिल्में में काम करने की वजह से भी जाने जाते हैं।  

First published on: May 21, 2020 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.