हॉलीवुड सिंगर हेल्सी बनीं मां, तस्वीर में बॉयफ्रेंड एलिव एडिन भी न्यू बॉर्न के साथ दिखें

By Yasmeen July 20, 2021, 4:47 p.m. 1k

Halsey Welcomes First Child With Alev Aydin: इस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों के घर किलकार‍ियां गूंजी है। टीवी और बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड सिंगर और सॉन्ग राइटर हेल्सी(Halsey) के घर से भी एक गुडन्यूज सामने आई है।

दरअसल, हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हेल्सी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने मां बनने की जानकारी फैंस के साथ साझा की है। तस्वीर में वह अस्पताल में अपने न्यू बॉर्न बेबी को गले से लगाए नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड और स्क्रीनराइटर एलेव एडिन भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने बताया है कि बीते 14 जुलाई को उन्होंने अपने बच्चे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने इंडर रिड्ली एडिन रखा है। हेल्सी ने अपने बेबी के साथ दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर उनके फैंस खूब प्याल लुटा रहे हैं और उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। 

बताते चलें कि सिंगर हेल्सी ने इस साल की शुरूआत में ही सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उनकी प्रेग्नेंसी की खबर ने फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स को भी चौंका दिया था। खुद हेल्सी ने भी तस्वीर के साथ लिखा था, 'सरप्राइज'। प्रेग्नेंसी के दौरान भी हेल्सी ने अपनी कई बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। हालांकि, उस समय फैंस इस बात से अनजान थे कि बच्चे का पिता कौन है। जब उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलिव एडिन ने भी हेल्सी के पोस्ट पर प्यार भरा कमेंट कर लिखा, 'दिल भर आया, आई लव यू स्वीटनेस'। 

तब जाकर इस बात का खुलासा हुआ कि हेल्सी और एलेव एडिन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और पिछले कई महीनों से साथ हैं। वैसे हेल्सी ने भले ही अपने मां बनने की अनाउंसमेंट कर दी है, लेकिन अभी भी उन्होंने एलेव के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की है।

मालूम हो कि, साल 2015 में हेल्सी का मिसकैरेज हो चुका है। वर्क फ्रंट की बात करें तो हेल्सी जल्द ही 'इफ आइ कान्ट हैव लव, आइ वॉन्ट पावर' (If I Cant Have Love, I Want Power) से अपने फिल्मी पारी की शुरूआत करने वाली हैं। हाल ही में हेल्सी ने इस फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया था।

Related Story