‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में नज़र आए क्रिस्टोफर हिव्जू ने जीती कोरोना से जंग

By Aditi April 15, 2020, 11:36 a.m. 1k

पूजा वर्मा-  आज लॉकडाउन 2.0 (Lockdown2.0) का पहना दिन है। दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन इसी बीच हॉलीवुड से एक अच्छी खबर आ रही है। फेमस टीवी सीरिज़ ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’(Game OF Throns) में टोरमंड (Tormund)  का किरदार निभाने वाले हॉलीवुड एक्टर क्रिस्टोफर हिव्जू (Kristofer Hivju) ने कोरोना से जंग जीत ली है।

जी हां, लगभग एक महीने तक कोरोना से लड़ने के बाद अब क्रिस्टोफर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद क्रिस्टोफर ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट के ज़रिए शेयर की है। पोस्ट में क्रिस्टोफर हिव्जू ने अपनी पत्नि  के साथ एक फोटो शेयर की है। साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘कोरोना वायरस से ग्रस्त होने के बाद हम पूरी तरह से ठीक हो गए हैं, और सेहतमंद हैं। कई हफ्तों तक क्वॉरेंटाइन में रहने के बाद हमारे अंदर इस बिमारी का कोई लक्षण भी नज़र नहीं आ रहा है। अब हम पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे अंदर कोविड-19(COVID-19) के मामूली लक्ष्ण थे।‘

अपने पोस्ट में क्रिस्टोफर ने उन सभी लोगों के लिए शुभकामना भेजी है और दुआ भी की है, जिन्हें कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया है, और जिन्होने अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया है। इसके साथ ही क्रिस्टोफर ने लोगों से जागरुक रहने के लिए भी कहा है। क्रिस्टोफर ने लिखा है’जागरुक रहें, दूरी बनाकर रखें, हाथ धोते रहें, और सबसे ज्यादा ज़रुरी बात इस मुश्किल वक्त में एक-दूसरे का ख्याल रखें। हमारी तरफ से आप सभी को बहुत सारा प्यार।‘ आपको बता दें, कि पिछले महीने 17 मार्च को क्रिस्टोफर हिव्जू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए ही कोविड-19 पोज़िटिव होने की जानकारी शेयर की थी।

पोस्ट में क्रिस्टोफर ने लिखा था’ ये बात कहने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन आज मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉज़ीटिव आया है। मेरा परिवार और मैं अपने घर में ज्यादा से ज्यादा समय तक सेल्फ-आइसोलेशन में भी रहेंगे। हम सभी की तबियत ठीक है, सिर्फ मेरे अंदर ही कोल्ड के मामूली लक्षण हैं।‘ इसके साथ ही उस पोस्ट में भी क्रिस्टोफर ने लोगों से सावधानी बरतने, दूरी बनाए रखने और हाथ धोते रहने की अपील की थी। क्रिस्टोफर की इस पोस्ट के बाद से ही उनके फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। आपको बता दें कि क्रिस्टोफर के अलावा हॉलीवुड स्टार्स टॉम हैंक्स, सिंगर पिंक और ओल्गा कुरिलेंको भी कोरोना वायरस से मुश्किल जंग जीत चुके हैं।

Related Story