तीसरी बार बदली  'Wonder Woman 1984' की रिलीज डेट, अब क्रिसमस पर सिनेमाघरों में देगी दस्तक

By Arunima Sept. 14, 2020, 9:27 p.m. 1k

कोरोना वायरस की वजह से हुए विश्वव्यापी लॉकडाउन के बाद पूरे सिनेमा जगत की हालत खराब है। यही कारण है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की तारीखों में लगातार बदलाव किए जा रहे हैं। हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'वंडर वुमन 1984' की रिलीज की तारीख अब तक कई बार बदल चुकी है।

अब खबर है कि गैल गैडट की यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी। सबसे पहले ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 14 अगस्त कर दी गई। हालांकि कोरोना का प्रभाव कम न होता देखकर फिल्म की रिलीज डेट फिर बदलकर 2 अक्टूबर कर दी गई थी लेकिन अब फैंस को इसे देखने के लिए और लंबा इंतजार करना होगा।

पिछले महीने 'वंडर वुमन 1984' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में डायना प्रिंस (गैल गैडट) और चीता (क्रिस्टिन वीग) के बीच जबरदस्त इंटेंस बैटल दिखाई गई है। पैटी जेनकिंस 2017 की स्मैश-हिट की फिल्म के मोस्ट अवेटिड सीक्वल को लेकर आए हैं। ट्रेलर देखने का बाद साफ है कि इस सीक्वल में जबरदस्त एक्शन दिखाई देने वाला है। ट्रेलर में डायना प्रिंस या कहें वंडर वुमन अपनी सुपरपावर से दुश्मनों के खिलाफ लड़ती नजर आ रही हैं।

बात करें गैल की पिछली फिल्म की तो पैटी जेनकिंस द्वारा निर्देशित 'वंडर वुमन' ने वर्ल्ड वाइड 821.8 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। गैडट वंडर वुमन का किरदार निभाने वाली पहली गैर अमेरिकी अभिनेत्री हैं।

Related Story