इंटरनेशनल पॉप स्टार Britney Spears ने सैम असगरी से की सगाई, दो शादियां तोड़ चुकी हैं पहले

By Yasmeen Sept. 13, 2021, 1:47 p.m. 1k

Famous Pop Star Britney Spears Gets Engaged To Sam Asghari, Singer Flashes Her Ring In This Video: इंटरनेशनल पॉप स्टार और ग्रैमी अवॉर्ड विजेता ब्रिटनी स्पीयर्स अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं। अब वह ईरानी एक्टर सैम असगरी संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल, अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने बॉयफ्रेंड सैम असगरी (Sam Asghari) के साथ सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर के दी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्रिटनी अपनी हीरे की अंगूठी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, जहां उनके साथ बॉयफ्रेंड सैम असगरी भी मौजूद दिखे हैं। वहीं सैम असगरी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ब्रिटनी के हाथ में रिंग पहने हुए तस्वीर शेयर की है। 

जानकारी के लिए बता दें कि, यह कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ब्रिटनी जहां 39 साल की हैं, तो वहीं ईरानी मूल के अमेरिकी पर्सनल ट्रेनर सैम असगरी अभी 27 साल के हैं। दोनों की मुलाकात साल 2016 में  म्यूजिक वीडियो 'स्लंबर पार्टी' की शूटिंग के दौरान हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती और लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। ब्रिटनी और सैम को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं। वैसे ब्रिटनी का यह प्यार कोई पहला नहीं है। 

इससे पहले वह रैपर केविन फेडरलिन (Kevin Federline) से शादी कर चुकी हैं, जिनसे उनके दो बच्चे हैं। इसके बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया था। इसके बाद ब्रिटनी ने अमेरिकी एक्टर और कॉमेडियन जेसन अलेक्जेंडर (Jason Alexander) से शादी की थी। ब्रिटनी की ये शादी महज 55 घंटे में ही टूट गई थी।

Related Story