मशहूर अमेरिकी टीवी होस्ट Oprah Winfrey का शॉकिंग खुलासा, 4 साल तक अपने ही भाई ने किया था रेप

By Sweety May 24, 2021, 7:33 p.m. 1k

स्वीटी गौर - मशहूर अमेरिकी टीवी होस्ट ओपरा विन्फ्रे (Oprah Winfrey) ने अपने टीवी शो में अपनी जिंदगी की सबसे भयानक दास्ता सुनाई है। ओपरा विन्फ्रे ने बताया कि उनके साथ लागातर 4 साल तक रेप होता रहा। रेप का इल्जाम उन्होने अपने कजिन पर लगाया, है। 

दरअसल अपने ही शो में ओपरा ने कहा कि -  जब वो 9 से 12 साल की थी तब 19 साल के कजिन उनका लगातार रेप किया। जब मेरा पहली बार रेप हुआ तो वो मुझे आइसक्रीम खिलाने ले गया और मेरा खून बहते हुए मेरी टांगों तक आ गया। मुझे नहीं पता था रेप क्या होता है? मुझे इस शब्द के बारे में ही नहीं पता था। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि सेक्स क्या है। मुझे नहीं पता था बच्चे कहां से आते हैं। यहां तक कि मुझे यह भी नहीं पता था कि मेरे साथ हो क्या रहा है। 

ओपरा विन्फ्रे ने आगे बताया कि उनके कजिन के बाद उनके साथ उनके मां के बॉयफ्रेंड ने भी उन्हें सेक्सुअली हैरेस किया। यह कहानी बताना और जो मेरे साथ हुआ उसके लिए आवाज बुलंद करना बहुत जरूरी है। इन घटनाओं के बाद उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया था कि मर्दों की इस दुनिया के बीच यहां एक भी बच्ची सुरक्षित नहीं है। इस तरह की घटना के बाद ओपरा ने अपना जीवन नए सिरे से शुरू किया उन्होंने पढ़ाई करनी शुरू की, उन्होंने न सिर्फ 17 साल की उम्र में एक ब्यूटी पेजेंट जीता, बल्कि एक लोकल इवनिंग न्यूज चैनल में एंकरिंग भी शुरू कर दी थी। 

हाल ही में प्रिंस हैरी के साथ ओपरा ने अपना नया टॉक शो शुरू किया है। इस शो का नाम "द मी यू कॉन्ट सी" है। इस शो में मेंटल हेल्थ को लेकर बात की जाएगी। इस शो की शुरूआत ओपरा विन्फ्रे ने अपनी जिंदगी की कहानी से की है। उन्होंने अपने बारे में हिला देने वाला खुलासा किया है।

ओपरा विन्फ्रे आज 67 साल की है, उनकी गिनती सबसे सफल महिलाओं में की जाती है। ओपरा विन्फ्रे ने साल 1986 में अपना टॉक शो 'द ओपरा विन्फ्रे शो' (The Oprah Winfrey Show) की शुरूआत की थी। इसी शो से ओपरा विन्फ्रे दुनिया भर में मशहूर हो गईं। उनकी गिनती अमेरिका के सबसे मशहूर सेलिब्रिटीज में होती है।

Related Story