Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

मिस्त्र के एक्टर महमूद यासिन का हुआ निधन, 79 वर्ष में ली आखिरी सांस

मिस्त्र के एक्टर महमूद यासिन (Mahmood Yasin) का निधन हो गया है उन्होंने 79 साल में आखिरी सांस ली है।  वो 20वीं सदी के मिस्त्र फिल्म जगत के स्तंभ माने जाते थे। यासिन पिछले कई वर्षों से बढ़ती उम्र के कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहे थे और बुधवार को काहिरा में उनका […]

मिस्त्र के एक्टर महमूद यासिन (Mahmood Yasin) का निधन हो गया है उन्होंने 79 साल में आखिरी सांस ली है।  वो 20वीं सदी के मिस्त्र फिल्म जगत के स्तंभ माने जाते थे। यासिन पिछले कई वर्षों से बढ़ती उम्र के कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहे थे और बुधवार को काहिरा में उनका निधन हो गया। उनके बेटे और अभिनेता अम्र महमूद यासिन ने कहा कि उनके पिता का अंतिम संस्कार बृहस्पतिवार को किया जाएगा। अम्र ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “वह ना केवल एक बेहतरीन हस्ती थे बल्कि एक महान पिता भी थे। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को किया जाएगा।” महमूद यासिन ने अपने करियर के दौरान लगभग 150 फिल्मों में काम किया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी शाहिरा, बेटी रानिया और बेटा अम्र है। उनकी पत्नी भी अभिनेत्री हैं। सोशल मीडिया पर पैंस अपने पसंदीदा अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। उन्होंने कानून की पढ़ाई करने के बाद एक्टिंग की ओर रुख किया था। आखिरी बार वह 2012 में कॉमेडी फिल्म ग्रैंडपा हबीबी में नजर आए थे।

ब्रिटिश एक्ट्रेस डायना रिग (Diana Rigg) जो टीवी सीरीज द एवेंजर्स में गुप्त एजेंट एम्मा पील के रूप में 1960 के दशक की स्टाइल आइकन बनीं, उन्होंने पिछले महीने दुनिया को अलविदा कह दिया। डायना 82 साल की उम्र कैंसर से जूझ रही थीं। डायना रिग के निधन की दुखद खबर उनकी बेटी Rachael Stirling ने दी। उन्होंने बताया कि मेरी प्यारी मां आज सुबह, घर पर ही परिवार के सामने हमेशा के लिए शांति की नींद सो गईं। 


First published on: Oct 15, 2020 10:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.