Death On The Nile: 'अली फजल' ने शेयर किया 'डेथ ऑन द नाइल' फिल्म का पोस्टर, निभाएंगे ये रोल

E24

मुंबई। 'अली फजल' (Ali Fazal) को कौन नहीं जानता जिन्होंन मिर्जापुर वेब सीरीज से पूरे बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली। अली फजल को उनके नाम से ज्यादा गुड्डू पंडित के नाम से जाना जाता है।

ये एक ऐसा किरदार था जो लोगों के दिलों में बसा है और बसा ही रहेगा। इस फिल्म में उनके डायलॉग और डायलॉग बोलने का तरीका लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा था जो आज भी लोगों के जहन में है। वहीं अब  'अली फजल'  (Ali Fazal)  से जुड़ी एक और खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस उनको एक नए किरदार में देखने के लिए बेकरार है। दरअसल, 'अली फजल'  (Ali Fazal) को हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ (Fast And Furious) के एक पार्ट में देखा गया था और अब एक बार फिर से वो हॉलीवुड की एक फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ (Death On The Nile)  में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में अली फजल “कजिन” एंड्रयू काचडॉरियन की भूमिका निभा रहे हैं

अली फजल (Ali Fazal) ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं।वहीं अब अली फजल ने अपने किरदार के पोस्टर को फैंस के साथ साझा किया हैं और कैप्शन में लिखा कि, ‘वन मंथ टू गो। कर्णक पर सवार ये एक झलक है कि, आप किससे मिलना चाहेंगे? जिसेक बाद से लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे  रहे है।  

इस पोस्ट के बाद से कई बड़े सितारों ने  'अली फजल'  (Ali Fazal)  की सराहना की है जबकि डायरेक्टर हार्दिक मेहता ने कमेंट करते हुए लिखा की, “अली. तुम पर बहुत ज्यादा गर्व है। वहीं एक्टर सत्यजीत दुबे ने ट्वीट किया कि, सौवे, स्लीक और ओल्ड स्कूल द कजिन।  मेरे भाई ने झंडा ऊंचा रखते हुए हमें गौरव महसूस करवाया है। इसको बड़े पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस में  'अली फजल'  की एक्टिंग को लेकर काफी उम्मीदें बढ़ गई है।

first published:Jan. 14, 2022, 4:13 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .