Cardi B ने अपनी बेटी के लिए खरीदा डेढ़ लाख डॉलर का गिफ्ट, यूज़र्स ने किया ट्रोल

By Sweety July 14, 2021, 10:18 p.m. 1k

स्वीटी गौर - मशहूर रैपर कार्डी बी (Cardi B) अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं। विदेशी स्टार कार्डी बी ने बेट अवॉर्ड 2021 शो में बेबी बंप के साथ परफॉरमेंस देकर सबको चौंका दिया। कार्डी बी स्टेज पर बेबी बंप के साथ पहुंच गईं और शानदार परफॉरमेंस दी। हाल ही में रैपर कार्डी ने अपनी बेटी को लाखों का गिफ्ट दिया जिसके  चलते कार्डी को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं।

दरअसल कार्डी ने अपनी 3 साल की बेटी कुल्चर के लिए एक नेकलेस खरीदा है। जिसकी कीमत 150,000 डॉलर है। जब ये बात फैंस को पता चली तो उन्होंने कार्डी से सवालों का सिलसिला शुरू कर दिया। एक यूज़र्स ने कमेंट करते हुए कहा कि - कुल्चर ने मेरी पूरी ट्यूशन फीस अपने गले में पहनी ली। इसके अलावा यूज़र्स का कहना है कि बच्चों पर बेवजह इतने पैसे खर्च करना ठीक नहीं है। 

सफाई पैश करते हुए कार्डी ने जवाब दिया - वह अपनी छोटी लड़की को बिगाड़ना क्यों पसंद करती हैं। उन्होंने लिखा, "जब आपका बच्चा रात के खाने के लिए आइसक्रीम चाहता है तो क्या आप उसे रात के खाने के लिए आइसक्रीम देते हैं? मेरा बच्चा टॉय और सुपर एजुकेडेट को लेकर स्पोइलेड है। अगर पैंरेट्स उड़ते हैं तो मेरे बच्चे भी हैं।  

कार्डी बी और ऑफसेट ने साल 2017 में शादी की थी। हालांकि उनके शादी में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिला। यहां तक कि कार्डी ने कुछ महीने पहले तलाक की अर्जी दी थी। वहीं तलाक की खबरों के बीच कार्डी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ गई। इससे पता चल रहा है कि कार्डी और ऑफसेट के बीच अब सबकुछ ठीक है। कार्डी अपने दूसरे बच्चे से मिलने के लिए उत्साहित हैं वहीं ऑफसेट का ये पांचवा बच्चा होगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो - कार्डी बी को लेकर कुछ दिनों पहले ये खबर सामने आ रही थी  कि वो 'फास्ट एंड फ्यूरियस '9 में नजर आने वाली हैं। कार्डी बी इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। उन्होंने बताया था कि फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में कार्डी लेयसा का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Related Story