ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी बहन जेमी लिन के आरोपों को बताया गलत, कह दी इतनी बड़ी बात

E24

मुंबई। हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और सॉन्ग राइटर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) की बहन जेमी लिन ने हाल ही में अपनी लिखी किताब में उन पर कुछ आरोप लगाए थे। जेमी लिन (Jamie lynn) ने अपनी बहन के आचरण के बारें में बताते हुए अपनी नई किताब 'थिंग्स आई नेवर सेड' (Things I never Said) में आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी बहन ब्रिटनी स्पीयर्स "अनियमित, पागल और सर्पिलिंग" हैं। इसी के साथ जेमी लिन स्पीयर्स ने बताया कि ब्रिटनी ने पहले खुद को और फिर जेमी लिन स्पीयर्स को चाकू पकड़े हुए एक कमरे में बंद कर दिया था। लेकिन इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए ब्रिटनी स्पीयर्स ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था, यह सब झूठ है। 

ब्रिटनी ने ट्वीटर पर एक नोट शएयर करते हुए लिखा: "जेमी लिन (jamie lynn Spears) .. बधाई हो बेब! आप मेरी नजरों के एक नए स्तर पर गिर गईं हैं। मैं कभी भी चाकू लेकर आपके आसपास नही रहीं हूं या मैंने कभी भी ऐसा करने के बारें में सोचा भी नहीं! एकमात्र चाकू जो मैंने आपके घर पर कभी देखा था, वह स्क्वैश के सबसे बड़े टुकड़े काटने के लिए था। मैंने अपने जीवन में आपके पास अगर चाकू कभी देखा था, तो वह स्क्वैश कांटने के लिए था और वह मेरे लिए काटने के लिए बहुत बड़ा था। तो कृपया इन फालतू बातों को हॉलीवुड की किताबों में एक झूठ को तौर पर ना लिखे। केवल अब मुझे ही ये पता है कि एक गंदा व्यक्ति ही किसी के बारे में ऐसी बातें करेगा। मैं वास्तव में आपके द्वारा बनाई गई इस किताब को लेकर बहुत उलझन में हूं, क्योंकि यह ईमानदारी से आपके जैसा बिल्कुल नहीं है!"

यहां देखें उनका ट्वीट:

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा- "बच्चों के आसपास ???? जेमी लिन, थोड़ा गंभीरता से ??? चलो !!! अपनी बड़ी बहन को गिराने की अवधारणा को पेश करने के लिए बधाई!.. क्योंकि आप जीतती हैं, बेब !!!" इस बीच, जेमी लिन से एक इंटरव्यू के दौरान जब सवाल किया गया कि उन्होंने इस बात को अपनी जीवनी के ऊपर लिखी हुई किताब में क्यों रखा। तो उन्होंने चाकू का आरोप लगाते हुए कहा था कि, "मैं डर गई थी। वह एक पल था जो मेरे पास था। मैं वास्तव में कुछ भी कहने से डरती थी क्योंकि मैं किसी को परेशान नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैं भी इतना परेशान थी कि वहां सुरक्षित महसूस नहीं करती थी।"

एक रिपोर्ट के अनुसार, जेमी लिन के सभी संस्मरणों के मार्केटिंग टूर ने ब्रिटनी को बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया है। ब्रिटनी ने एक दिन पहले गुरुवार को इसी तरह का एक ट्वीट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे इतना बुरा लगा है कि, मेरी बहन जेमी लिन उसकी जीवनी का प्रचार करते हुए 'वह मर सकती है'। ब्रिटनी ने विशेष रूप से जेमी लिन के इस दावे को गलत कहा कि उनका व्यवहार वर्षों से 'अनियमित, पागल और सर्पिल' रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दं कि ब्रिटनी के सफल होने के बाद भी उनका पारिवारिक झगड़ा जारी है। तो ऐसा हो सकता है कि आपसी मतभेदों के चलते जेमी ने ब्रिटनी पर यह आरोप लगाए हों।

first published:Jan. 15, 2022, 12:08 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .