ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोना वायरस टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव

By Aditi March 26, 2020, 11:25 a.m. 1k

पूरे विश्वभर में कोरोनावायरस काफी तेजी के साथ अपने पांव पसार रहा है आए दिन दुनिया भर में लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। बीते दिनों कई हॉलीवुड स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए थे वहीं अब ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स इनकी उम्र 71 साल है उनका भी कोरोना टेस्ट पॉजिटव आया है।

 

हालांकि उनकी पत्नी कैमिला का कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। प्रिंस चार्ल्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह उनकी पत्नी के साथ स्कॉटलैंड में सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं।

शाही परिवार ने कहा कि प्रिंस ऑफ़ वेल्स में कोरोनावायरस के कुछ लक्षण दिख रहे हैं मगर उनकी सेहत ठीक है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही चार्ल्स की मुलाकात मोनैको के प्रिंस ऐल्बर्ट से हुई थी जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ब्रिटेन में अब तक कोरोना वायरस 400 से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है, जबकि 8,000 से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं। 

बता दें कि कोरोनावायरस से निपटने के लिए ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने तीन हफ्ते के लिए लॉकडाउन कर दिया है। इससे पहले बकिंघम पैलेस के एक स्टाफ (रॉयल एड, शाही सहयोगी) में कथित तौर पर कोरोनो वायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था, जब महारानी एलिजाबेथ द्वितीय अपने लंदन वाले घर में थीं।

Related Story