हॉलीवुड सिंगर Beyonce के घर हुई करोड़ों की चोरी, चोरों के हाथ लगीं कई महंगी ड्रेसेस

By Aditi March 30, 2021, 8:09 p.m. 1k

हॉलीवुड की दुनिया की फेमस सिंगर बियॉन्से (Beyonc) के साथ एक हादसा हुआ है। दरअसल, सिंगर के घर करोड़ों की चोरी हो गई है। लॉस एंजेलिस स्थ‍ित बेयॉन्से के घर में चोरों ने स्टोरेज यूनिट्स में 1 मिलियन डॉलर्स यानी सात करोड़ से ज्यादा की संपत्त‍ि पर हाथ साफ कर दिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक चोरों ने बेयॉन्से के महंगे हैंडबैग्स और कपड़े चुराए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक चोरी की ये दोनों घटनाएं एक हफ्ते के अंदर हुई है, जिसमें हैंडबैग्स, बच्चों के खिलौने थे, साथ ही बेयॉन्से की एक स्टाइलिस्ट की फोटोज भी थीं।

रिपोर्ट है कि बियोन्से के प्रोडक्शन कंपनी पार्कवुड एंटरटेनमेट की तरफ से सिंगर के स्टोरज यूनिट्स को किराए पर लगाया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बता दें हाल ही में उन्होंने ग्रैमी अवॉर्ड्स में रिकॉर्ड कायम कर शोहरत हासिल की है। 

बियॉन्से  (Beyonc) अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में बियॉन्से 2021 में चार और ग्रैमी पुरस्कार जीत कर, सबसे अधिक 28 ग्रैमी पुरस्कार अपने नाम करने वाली महिला बन गई हैं। बियॉन्से के बारे में कहा जाता है कि वे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बातें करना पसंद नहीं करती हैं।

उन्होंने 2008 में अमेरिकन रैपर-सॉन्गराइटर से शादी की थी। बियॉन्से ने अपनी शादी गुपचुप तरीके से रचाई थी। बियॉन्से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है

Related Story