मधुमक्खियों से घिरी नजर आईं अभिनेत्री Angelina Jolie,तस्वीरें  हुई वायरल।

By Sarika May 22, 2021, 11:17 a.m. 1k

सारिका स्वरूप- Angelina jolie covered in hundreds of bees pictures viral on internet : हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार होता है जो अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर एंजेलिना जोली अपने एक विडियो को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उनके उपर सैकड़ों मधुमक्खियां बैठी नजर आ रही है। एंजेलिना जोली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल एंजेलिना जोली ने हाल ही में नेशनल ज्योग्राफिक (National Geographic) मैग्जीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है, जिसके साथ ही अब एक्ट्रेस मधुमक्खी के संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए बी कंजर्वेशन से जुड़ गई हैं, जिसके लिए उन्होनें ये फोटोशूट करवाया है। वही इस अनोखे फोटोशूट के लिए, एंजेलिना को लगभग 18 मिनट तक सैकड़ों मधुमक्खियों के बीच घिरे रहना था। इस दौरान एक्ट्रेस काले रंग के बैकग्राउंड में शांति से बैठी नजर आईं। उनके चेहरे पर जरा सी शिकन तक नजर नहीं आई है। 

एंजेलिना इस शूट के दौरान सफेद रंग का एक ऑफ-शोल्डर गैब्रिएला हर्स्ट ड्रेस पहना हुआ था। एंजेलिना की ये फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है और फैन्स एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दे कि,एंजेलिना की ये तस्वीरें डैन विंटर्स ने खींची थीं। उन्होंने बताया कि, करीब 18 मिनट तक अभिनेत्री मधुमक्खियों के बीच बैठी रहीं। डेन ने आगे कहा, 'मैं एक मधुमक्खी पालक हूं और जब मुझे पता लगा कि मुझे एंजेलिना के साथ काम करना है तो उनकी सुरक्षा ही मेरे लिए सबसे अहम थी। महामारी के दौर में, पूरे क्रू के साथ और जिंदी मधुमक्खियों के साथ शूट करना बिलकुल भी आसान नहीं था।'

डेन ने आगे बताया, 'शूटिंग सेट पर एंजेलिना को छोड़कर बाकी पूरे क्रू ने मधुमक्खियों से बचाव के लिए सूट पहने हुए थे। मधुमक्खियों को शांत रखने के लिए सेट पर शांति और अंधेरे की जरूरत रही। मैंने उनके शरीर के उन हिस्सों पर फेरोमोन लगाया, जहां मैं चाहता था कि मधुमक्खियां जमा हों। एक ओर जहां फेरोमोन मधुमक्खियों को आकर्षित करता है तो वहीं उन्हें डंक न मारने के लिए भी प्रेरित करता है। 18 मिनट के पूरे शूट में एंजेलिना एक दम शांति से बिना किसी डर के बैठी रहीं।' 

वही एंजेलिना ने बी कंजर्वेशन को लेकर कहा कि,' ये एक ऐसा मुद्दा है जिसे हम मैनेज कर सकते हैं। हम सभी को इसे लेकर आगे आना चाहिए और अपने- अपने हिस्से की कोशिश करनी चाहिए।' गौरतलब है कि एंजेलिना हाल ही में फिल्म 'दोज हू विश मी डेड' में नजर आई थीं, जिसके बाद अब वो "मार्वल्स की इटरनल्स" में अपना जलवा बिखेरती दिखेंगी।

Related Story